बॉलीवुड

Photos : नुसरत भरुचा ने दिखाया हुस्न का जलवा, फैंस का पिघला दिल, अदाओं के हुए कायल

इन दिनों सिनेमाघरों में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ धूम मचा रही है. होली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने 100 करोड़ रूपये से अधिक कमा लिए है.

फिल्म में रणबीर और श्रद्धा जहां अहम रोल में नजर आ रहे हैं तो वहीं अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने फिल्म में कैमियो किया है. इससे पहले वे बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आईं थी. हालांकि अक्षय और इमरान की यह फिल्म सफल नहीं रही.

फिलहाल नुसरत की चर्चा उनकी कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर हो रही है. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है जिन्होंने देखने वालों का दिल पिघला दिया है.

अभिनेत्री का ग्लैमरस अवतार काफी वायरल हो रहा है. आइए एक नजर आप भी अभिनेत्री की तस्वीरों पर डालिए.

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘छोरी’, ‘रामसेतु’, ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी चर्चित फिल्मों में नजर आ चुकी नुसरत का जन्म 17 मई 1985 को मायानगरी मुंबई में हुआ था. 37 वर्षीय नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं.

इंस्टाग्राम पर इस अदाकारा को 54 लाख (5.4 मिलियन) से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. नुसरत अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम से अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को अपना कातिलाना लुक दिखाया था.

नुसरत की ये हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. फैंस इन पर कमेंट्स कर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखने से पहले नुसरत ने साल 2002 में टीवी शो ‘किट्टी पार्टी’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

टीवी सीरियल में काम करने के बाद उन्होंने फिल्म ‘जय संतोषी मां’ में काम किया था. सालों तक वे बॉलीवुड में काम करती रही.

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने दिलाई पहचान

सालों तक अभिनय से जुड़ी रही नुसरत को असली और ख़ास पहचान साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता कार्तिक आर्यन और सनी सिंह संग काम किया था. तीनों की यह फिल्म हिट रही थी. इस फिल्म के बाद नुसरत काफी लोकप्रिय हो गई थीं.

इन म्यूजिक वीडियो का हिस्सा भी रही नुसरत भरुचा

नुसरत ने टीवी धरवाहक और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के साथ ही म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है.

नुसरत ‘जिंदगी कहीं गुम है’, ‘बारिशें’, ‘इश्क तेरा’, ‘सैयां जी’ जैसे म्यूजिक वीडियोज में देखने को मिली हैं.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सेल्फी और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बाद अब अभिनेत्री जल्द ही ‘अकेली’ और ‘छोरी 2’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते हुए नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button