बॉलीवुड

Photos : ऐश्वर्या ने किए महाकाल के दर्शन, बिना मेकअप नजर आई एक्ट्रेस, साथ में दिखा पूरा परिवार

मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर पूरी दुनिया में विख्यात है. इस मंदिर में देश विदेश से श्रद्धालु भगवान शिव के दरबार में हाजिरी लगाने आते हैं. यह काफी लोकप्रिय ज्योतिर्लिंग है. देश की मशहूर हस्तियां भी अक्सर बाबा के दरबार में माथा टेकने आती है.

बीते दिनों महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, गायक शान, केएल राहुल, अथिया शेट्टी, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर सहित कई मशहूर हस्तियां पहुंची थीं. वहीं अब महाकाल के दर पर एक टीवी अभिनेत्री ने हाजिरी लगाई है.

अब बाबा महाकाल के दर्शन टीवी अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे ने किए है. इस दौरान अभिनेत्री की सादगी ने फैंस के दिल जीत लिए. उन्होंने अपने परिवार के साथ बाबा के दर्शन किए. ख़ास बात यह है कि इस दौरान ऐश्वर्या बिना मेकअप के नजर आई. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

बाबा महाकाल के दर्शन के बाद अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से कई तस्वीरें पोस्ट की. इन तस्वीरों में वे अपने परिवार के साथ देखने को मिल रही हैं. तस्वीरों को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए ऐश्वर्या खरे ने कैप्शन में ‘ॐ नमः शिवाय’ लिखा है.

अपने परिवार के साथ इस दौरान ऐश्वर्या खरे ने नवनिर्मित महाकाल लोक का भ्रमण भी किया. महाकाल लोक का लोकार्पण बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक भव्य कार्यक्रम के आयोजन के दौरान किया था.

बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची टीवी अभिनेत्री ऐश्वर्या ने नीले रंग का सूट पहन रखा था. जबकि बाबा के दर्शन उन्होंने साड़ी में किए थे. तस्वीरों में आप देख सकते है कि वे सूट और साड़ी दोनों में नजर आ रही थी. इस दौरान अभिनेत्री के माथे पर चंदन का तिलक भी लगा हुआ था.

ऐश्वर्या की पोस्ट पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही मशहूर हस्तियों के भी कमेंट्स आ रहे हैं. पारुल चौधरी ने कमेंट में लिखा है कि, ”ॐ नमः शिवाय. सुंदर तस्वीरें”. अंकित भाटिया ने लिखा कि, ”ॐ नमः शिवाय”. श्रद्धा जायसवाल ने लिखा है कि, ”अरे वाह. बहुत सुंदर”. ऐश्वर्या द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों को 61 हजार से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है.

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची ऐश्वर्या को बिना मेकअप में देखा गया. उनके नो मेकअप लुक के साथ ही उनके सादगी भरे अंदाज की भी खूब चर्चा हो रही है. ऊपर से उनकी प्यारी सी मुस्कान ने लोगों को उनका दीवाना बना लिया.

धारावाहिक ‘भाग्य लक्ष्मी’ की लक्ष्मी है ऐश्वर्या

बता दें कि ऐश्वर्या खरे लोकप्रिय धारावाहिक ‘भाग्य लक्ष्मी’ में महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं. उनके किरदार का नाम लक्ष्मी बाजवा है. साल 2021 में शुरू हुए इस धारावाहिक ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है. यह शो अक्सर ही टीआरपी लिस्ट में टॉप-10 में अपनी जगह बनाता है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button