अन्य

बढ़े वजन के साथ मुंबई की सड़कों पर दिखें अल्लू अर्जुन, किसी ने कहा मोटा, किसी ने बूढ़ा

यू तो हमेशा से ही फ़िल्मी सितारों का फिट, खूबसूरत और हैंडसम दिखना प्राथमिकता होती है हालांकि आज के समय में इसकी मांग काफी बढ़ चुकी है. स्टार्स के बीच फैंस का मनोरंजन करने की जिम्मेदारी तो होती ही है साथ ही फैंस के बीच उन्हें हैंडसम, खूबसीरत और फिट भी दिखना होता है.

कई स्टार समय-समय पर अपनी फिल्मों के लिए अपने लुक के हिसाब से शारीरिक बदलाव करते रहते हैं हालांकि कई बार इस वजह से सितारों को ट्रोल भी होना पड़ता है. अब बात दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ही कर लें तो हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है.

साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ से देश दुनिया में अपने नाम का डंका बजाने वाले अल्लू अर्जुन को हाल ही में ‘मायानगरी’ मुंबई में देखा गया. इस मौके पर ‘पुष्पा’ स्टार ट्राउजर और टी शर्ट में नजर आए. हालांकि अल्लू को देखकर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. क्योंकि अल्लू बढ़े हुए वजन के साथ नजर आए.

अल्लू अर्जुन काफी मोटे दिख रहे हैं और उन्हें बढ़े वजन के साथ देखकर फैंस भड़क गए. माना जा रहा है कि अल्लू अर्जुन अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ के सीक्वल की तैयारियों में व्यस्त है और वे उसी के लिए अपना वजन बढ़ा रहे हैं लेकिन फैंस ने तो जो देखा उसे लेकर अल्लू को उन्होंने घेर लिया.

अल्लू अर्जुन के लुक पर काफी कमेंट्स किए गए. वे जमकर ट्रोल हुए. अल्लू की ये तस्वीरें उनके और अभिनेता राम चरण के एक फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई है. एक यूजर ने अल्लू को मुंबई के प्रसिद्ध वड़ा पाव जैसा बताया. तो किसी ने कमेंट किया कि अल्लू अर्जुन श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की तरह लग रहे हैं. एक यूजर ने तो अल्लू को बूढ़ा कहते हुए लिखा कि वह बूढ़े हो रहे हैं. कई फैंस का मन्ना है कि अभिनेता दिन पर दिन मोटे होते जा रहे हैं.

ब्लॉकबस्टर रही थी ‘पुष्पा…

बता दें कि अल्लू अर्जुन दक्षिण भारतीय सिनेमा के लोकप्रिय सितारें हैं. उनकी गिनती सुपरस्टार्स में होती है. अल्लू अर्जुन सालों से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. वे काफी लोकप्रिय हैं हालांकि दिसंबर 2021 में आई उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ ने उन्हें एक अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया था.

pushpa

‘पुष्पा’ का जलवा न केवल पूरे भारत में देखने को मिला है बल्कि विदेशों में भी इसकी धूम देखने को मिली थी. फिल्म तो ब्लॉकबस्टर हुई ही थी वहीं इसके गाने, डायलॉग और डांस स्टेप्स ने भी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. बता दें कि इस फिल्म में अल्लू के साथ अहम रोल में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नजर आई थीं.

फैंस को ‘पुष्पा’ के सीक्वल का बेसब्री से इन्तजार…

pushpa

पुष्पा की सफलता के बाद अब अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार पुष्पा के सीक्वल पर काम कर रहे हैं. टीम की कोशिश है कि पुष्पा के सीक्वल को पुष्पा से भी ज्यादा सफल और लोकप्रिय बनाया जाए.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button