बॉलीवुड

रणबीर के प्यार में पागल थी दीपिका, गर्दन पर कराया टैटू, धोखा मिला तो कहा- उसको रंगेहाथ पकड़ा था

हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी भी शामिल रही है. हालांकि दोनों की प्रेम कहानी सफल नहीं हो पाई. दोनों ने प्यार तो एक दूजे से खूब किया लेकिन रणबीर की बेवफाई ने इस रिश्ते को चकनाचूर कर दिया था.

रणबीर और दीपिका एक समय अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. दोनों एक दूजे से बेहद प्यार करते थे लेकिन समय के साथ दोनों का रिश्ता ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाया. दोनों का रिश्ता रणबीर के कारण टूट गया था. दीपिका को रणबीर ने धोखा दिया था.
आइए आपको दोनों की प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से बताते हैं.

पहली बार दीपिका और रणबीर एक मेकअप मैन के जरिए मिले थे. आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि दोनों ने हिंदी सिनेमा में एक ही दिन कदम रखे थे. दोनों की फिल्म अलग-अलग थी. लेकिन फिल्म एक ही दिन रिलीज हुई थी. दीपिका की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ थी. जबकि रणबीर की पहली फिल्म ‘सांवरिया’ थी. ये दोनों फ़िल्में 9 नवंबर 2007 को रिलीज हुई थी.

रणबीर और दीपिका का उस समय एक ही मेकअप मैन था. उसी ने इस जोड़े की मुलाकात कराई थी. फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ के समय रणबीर और दीपिका के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. यह फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी. फिल्म के सेट पर दीपिका रणबीर के प्यार में खो चुकी थी.

दीपिका रणबीर से बेइंतहा प्यार करती थीं. रणबीर के प्रति अपना प्यार जाहिर करने के लिए दीपिका ने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी बनवा लिया था. हालांकि बाद में दीपिका को इसे लेकर काफी पछतावा हुआ था. क्योंकि साल 2010 में दोनों ब्रेकअप कर चुके थे.

रणबीर से मिले धोखे ने दीपिका को बुरी तरह तोड़ दिया था. वे डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. एक साक्षात्कार में रणबीर की करतूतों का खुलासा करते हुए दीपिका ने कहा था कि, ”मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था और यही वो समय था जब मैंने सारे इमोशन भुलाकर अलग होने का फैसला लिया था. जब मैं रिलेशनशिप में थी, तब मुझे कई लोगों ने कहा था कि वो तुम्हें धोखा दे रहा है. मैं खुद भी इस बात को जानती थी, लेकिन उसने ब्रेकअप न करने की रिक्वेस्ट की तो मैंने दूसरा मौका दिया था, लेकिन शायद यह मेरी भूल थी”.

अभिनेत्री ने आगे रणबीर संग रिश्ते पर बात करते हुए बताया था कि, ”जब उसने मुझे पहली बार धोखा दिया तो लगा हमारे रिश्ते में कहीं कोई कमी रह गई, तभी ऐसा हुआ. लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत हो जाए तो आप रिश्ते में सब देने के बाद भी हार जाते हैं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button