बॉलीवुड

Photos : करीना-करिश्मा से कैटरीना तक, शराब की खूब शौकीन है ये 8 हसीनाएं, जमकर छलकाती है जाम

शराब पीने के मामले में कई बॉलीवुड हसीनाएं बॉलीवुड अभिनेताओं को कड़ी टक्कर देती है. बॉलीवुड के कई एक्टर्स शराब को हाथ तक नहीं लगाते है वहीं कई एक्टर्स काफी शराब पीते है. जबकि कई बॉलीवुड हसीनाएं भी जाम छलकाती हुई नजर आई हैं. आज इस लेख में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी हसीनाओं के बारे में बता रहे हैं जो शराब का सेवन करती हैं.

विद्या बालन

हिंदी सिनेमा में अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर पहचान बना चुकी अभिनेत्री विद्या बालन की इस तस्वीर को खूब वायरल किया गया था. इसमें आप देख सकते है कि शराब का ग्लास हाथ में लिए हुए विद्या नशे में मदहोश नजर आ रही है. उन्होंने अपने होंठों से शराब का ग्लास लगा रखा है.

करिश्मा कपूर

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर को भी एक बार जाम छलकाते हुए देखा जा चुका है. 90 के दशक की सुपरस्टार अभिनेत्री करिश्मा की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी. जिसे देखने के बाद लोगों ने दावा किया था कि वे नशे में है.

कैटरीना कैफ

मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ की तस्वीरों ने भी एक बार सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी थी. ऊपर नजर आ रही तस्वीर में आप देख सकते है कि कैटरीना कैफ नशे में है. फिल्म निर्देशक करण जौहर अभिनेत्री को संभालते हुए नजर आ रहे हैं.

मलाइका अरोरा

इस मामले में अभिनेत्री मलाइका अरोरा भी पीछे नहीं है. मलाइका को पार्टी करने का काफी शौक है और इस दौरान वे शराब भी पीती हैं. मलाइका ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के 50वें जन्मदिन पर खूब शराब पी थी. तब उनसे ठीक से चलते भी नहीं बन रहा था.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की यह तस्वीर फिल्म निर्देशक करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी की है. इस तस्वीर को देखने के बाद कयास लगाए गए थे कि अभिनेत्री नशे में है. तस्वीर में उनके साथ मनीष मल्होत्रा, करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आ रहे हैं.

सोनम कपूर

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री सोनम कपूर का नाम भी इस सूची में शामिल है. दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की लाड़ली सोनम भी जाम छलकाती हैं. उनकी भी एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें वे नशे में चूर नजर आ रही थीं.

करीना कपूर

अभिनेत्री करीना कपूर भी शराब का सेवन करती हैं. कई मौक़ों पर वे शराब के नशे में चूर नजर आ चुकी हैं. करीना कपूर की भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है जिनमें वे शराब के नशे में मदहोश नजर आ रही हैं.

अमीशा पटेल

इस सूची में अभिनेत्री अमीशा पटेल को भी जगह मिली है. अमीशा पटेल भी शराब पीने की काफी शौकीन हैं. वे कई मौकों पर जाम छलकाती हुई नजर आई हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई है. अमीशा को पार्टी करने का काफी शौक है और जब वे पार्टीज में होती है तो जमकर जाम छलकाती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button