बॉलीवुड

एक दूसरे में खोए नजर आए विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे, दोनों का प्यार देख फैंस हुए सरप्राइज

मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री अनन्या पांडे अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। अब इन दिनों वह साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई देंगे। रिपोर्ट की मानें तो यह दोनों सितारे फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाले हैं। इसी बीच दोनों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो चर्चा का विषय है। इन तस्वीरों में यह दोनों एक दूसरे के साथ खोए हुए नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं दोनों सितारों की लेटेस्ट तस्वीरें..

ananya panday

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा फिल्म ‘लाइगर’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। वह पहली बार अनन्य पांडे के साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए फैंस काफी उत्साहित है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विजय और अनन्या का वीडियो

इसी बीच विजय देवरकोंडा और अनन्या हाल ही में एक पार्टी में मिले थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है और इस वीडियो में अनन्या और विजय एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही एक दूसरे में खोते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रिपोर्ट की मानें तो यह वायरल हो रहा वीडियो अपूर्वा मेहता की बर्थडे पार्टी का है जिसमें अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा के अलावा करण जोहर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल जैसे कई बड़े सितारे शामिल हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charmmekaur (@charmmekaur)

इस दौरान अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने ब्लैक कलर के आउटफिट पहने हुए थे जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ परफेक्ट लग रहे थे और साथ में हंसते हुए बात कर रहे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ananya panday

फैंस को पसंद आई विजय और अनन्या की जोड़ी

बता दें, अनन्या और विजय देवरकोंडा का यह वीडियो मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था और साथ ही कैप्शन में लिखा था कि, “मेरे स्टनिंग लाइगर कपल. आई लव यू बोथ.”

ananya panday

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दिए थे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि, ओएमजी विजय। वह कितने हॉट लग रहे हैं। तो वहीं किसी ने इन्हें क्यूट कहा तो किसी ने इन्हें परफेक्ट बताया। बता दें, दोनों की फिल्म लाइगर 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

अनन्या पांडे का फिल्म करियर

ananya panday

बात करें यदि अनन्या पांडे के फिल्म करियर के बारे में तो साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अनन्या मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आई थी।

इसके बाद वह ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आए जिसमें उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया।साथ ही उन्हें सर्वश्रेष्ठ फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला। इस फिल्म के बाद अनन्या पांडे अभिनेता इशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button