बॉलीवुड

बेहद हसीन हैं ‘ग़दर-2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा की बेटी, ख़ूबसूरती के सामने सारा-जाह्नवी भी फीकी

फिल्मी दुनिया से जुड़े तमाम सेलेब्स के बच्चे लाइम लाइट में रहते हैं। फिर चाहे वह डायरेक्टर, प्रोड्यूसर हो या एक्टर- एक्ट्रेस हो इनके बच्चे अक्सर चर्चा में रहते हैं। जहां शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन चर्चा में रहती है तो वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी- खुशी कपूर समेत ऐसे कई स्टार किड्स है जो अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है।

kairvina sharma

लेकिन आज हम आपको बताएंगे ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा की बेटी कैरविना शर्मा के बारे में जो दिखने में बेहद हसीन और खूबसूरत है।  इतना ही नहीं बल्कि उनके सामने सारा जाह्नवी भी कुछ भी नहीं। तो आइए जानते हैं अनिल शर्मा की बेटी कैरविना शर्मा के बारे में….

kairvina sharma

बता दें, अनिल शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर-2’ को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि इससे पहले रिलीज हुई ग़दर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। वहीं अभिनेता सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल को इस फिल्म के माध्यम से इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल हुआ। ऐसे में डायरेक्टरेट ने ‘गदर-2’ भी बनाने का निर्माण किया है। फिल्म में उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे जो सनी देओल के बेटे ‘जीते’ के किरदार में होंगे।

kairvina sharma

बता दें, उत्कर्ष शर्मा के अलावा अनिल शर्मा की एक बेटी भी है जिनका नाम के कैरविना शर्मा है। कैरविना दिखने में बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत है। इतना ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती के आगे तो बॉलीवुड से जुड़ी तमाम अभिनेत्री की लगती है।

kairvina sharma

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, कैरविना शर्मा की आंखें कंजी है और वही उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। इसके अलावा कैरविना के गालों पर डिंपल भी नजर आ रहे हैं जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं।

kairvina sharma

बता दे फिलहाल कैरविना ने अपने करियर की शुरुआत नहीं की है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वही सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो कर रहे हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, कैरविना घूमने फिरने की काफी शौकीन है।

kairvina sharma

इसके अलावा वह एक म्यूजिक कंपोजर, सिंगर और राइटर के रूप में अपनी पहचान बनाना चाहती है। इन तस्वीरों के माध्यम से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, कैरविना को गाने को काफी शौक है, ऐसे में वह गिटार लिए हुए गाते भी दिखाई दे रही है।

kairvina sharma

वहीं कैरविना की अपने भाई उत्कर्ष शर्मा के भी साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है।  सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों भाई-बहन की तस्वीरें देखने को मिलती है। बता दें, कैरविना शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

kairvina sharma

इसके अलावा वह अपने सिंगिंग वीडियो भी शेयर करती है। फिलहाल के कैरविना शर्मा की तरफ से एक्टिंग दुनिया में कैरियर बनाने पर कोई बात सामने नहीं आई है। यदि कैरविना शर्मा इंडस्ट्री में कदम रखती है तो यह कहना गलत नहीं होगा कि वह कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ सकती है।

kairvina sharma

वहीं बात करें फिल्म गदर-2 के बारे में तो इसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल ही मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा जीते के किरदार में उत्कर्ष शर्मा दिखाई। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसके लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड है।

kairvina sharma

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button