बॉलीवुड

सुशांत को लेकर छलका अंकिता लोखंडे का दर्द, पति विक्की जैन की तारीफ में कही ये बातें

छोटे पर्दे से निकलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने हाल ही में पति विक्की जैन के साथ टीवी के पॉपुलर शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का खिताब जीता। बता दे शादी करने के बाद ही इन दोनों ने इस शो में एंट्री ली थी जहां पर इन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे।

ankita lokhande

बता दें शो के विनर के तौर पर अंकिता और उनके पति को ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपए नगद इनाम मिला है। इसी दौरान अंकिता और विक्की ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हुए ट्रोलर्स के हमले पर भी बातचीत की। अंकिता ने बताया कि कैसे सुशांत सिंह की मौत के बाद उन्हें ट्रोल किया गया था जिससे वह सदमे में चली गई थी। ऐसे में हर स्थिति में विक्की उनके साथ रहे। आइए जानते हैं अंकिता लोखंडे ने और क्या कहा?

पवित्र-रिश्ता से शुरू हुई थी अंकिता और सुशांत की प्रेम कहानी

दरअसल, 13 साल पहले अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसी सीरियल में उनके साथ जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इतना ही नहीं बल्कि अंकिता को इस सीरियल के बाद ‘अर्चना’ के नाम से जाना जाने लगा था तो वहीं लोग सुशांत को ‘मानव’ के नाम जानने लगे थे। सीरियल में काम करने के दौरान अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत भी एक-दूसरे को डेट करने लगे थे।

ankita lokhande

जहां लोग सुनहरे पर्दे पर इन दोनों को काफी पसंद करते थे तो असल जिंदगी में भी यह जोड़ी सबकी चहेती बन गई थी। लेकिन इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया जिसके कारण अंकिता और सुशांत के बीच दूरी आने लगी और फिर धीरे-धीरे यह दूरी झगड़े का कारण बनी और फिर इन दोनों ने हमेशा एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया।

जब फैंस को अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप की खबर लगी थी तो कई लोग इस पर यकीन नहीं कर पा रहे थे, वही फैंस भी इन दोनों के अलग होने से काफी दुखी थे।

ankita lokhande

सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता ने अपने पुराने दोस्त विक्की जैन को डेट किया। रिपोर्ट की मानें तो अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप साल 2016 में हुआ था और साल 2018 में विक्की और अंकिता की नजदीकियां बढ़ी थी।

लेकिन इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई जिसके बाद अंकिता को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया। कई लोगों ने तो अंकिता को सुशांत की मौत का कारण तक बता दिया था। हालांकि इस दौरान अंकिता के साथ विक्की जैन हमेशा खड़े रहे।

ankita lokhande

सुशांत को लेकर छलका अंकिता का दर्द

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि, “विक्की को छोड़ने के लिए सोशल मीडिया द्वारा मुझे कहा गया, क्योंकि मैं सुशांत के संग अच्छी थी। किसी भी आदमी को अपने एक्स के बारे में टीवी पर बात करने वाली और इंटरव्यू देने वाली लड़की पसंद नहीं आएगी।

हर रोज एक नई कहानी सुनने को मिल रही थी और वहीं मैं हर समय सुशांत के बारे में बात कर रही थीं। इस दौरान विक्की के परिवार ने भी उनका भरपूर साथ दिया, उनके माता-पिता के लिए भी ये समय काफी कठिन था।”

ankita lokhande

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि, “कोई और लड़का अगर होता तो वो छोड़ देता, लेकिन वहीं विक्की मेरी ताकत बन खड़े रहे और मुझसे कहा- जो कुछ भी आपको लगता है वो सुशांत के लिए सबसे अच्छा है। यही वजह थी कि सुशांत के लिए मैं अपना बेस्ट दे पाई। सदमे की स्थिति में हम दोनों रह रहे थे और हमारे जीवन को ट्रोल्स ने और भी ज्यादा कठिन बना दिया था।”

ankita lokhande

इसके अलावा अंकिता ने कहा कि, “सुशांत की जब मौत हुई और उनके बारे में मैंने बात करना शुरू किया तो हमेशा यही सोचा करती थी कि क्या मैं ये सही काम कर रही हूं, और इस दौरान विक्की ही थे जिन्होंने मेरा पूरा साथ दिया। सुशांत के संग मेरे अतीत की छह महीने तक लगातार कहानियां सामने आ रही थीं।

विक्की की स्थिति में अगर मैं होती, तो एक औरत के संग उसे अपने अतीत के बारे में बात करते हुए नहीं देख पाती। सुशांत के लिए मैंने एक स्टैंड लिया था और वो इसलिए संभव हो पाया क्योंकि मेरी तरफ विक्की था।”

ankita lokhande

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button