बॉलीवुड

परम सुंदरी लगती हैं वरुण धवन की भतीजी, ग्लैमरस के मामले में जाह्नवी को भी देती है टक्कर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता वरुण धवन ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। बता दें, वरुण धवन मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं और वह अपनी पहली ही फिल्म से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे। इसके बाद वरुण धवन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। बता दे वरुण धवन के बाद अब उनकी भतीजी अंजिनी धवन भी बॉलीवुड और ग्लैमरस इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के लिए तैयार है। तो आइए जानते हैं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन के बारे में….

varun dhawan

दरअसल, अंजिनी धवन वरुण धवन के कजिन भाई सिद्धार्थ धवन की बेटी है जो आए दिन चर्चा में रहती है। बता दे सिद्धार्थ के पिता अनिल धवन भी एक समय पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रह चुके हैं। वहीं उनके छोटे भाई यानिकि वरुण धवन के पिता डेविड धवन भी मशहूर डायरेक्टर है।

anjini dhawan

अब अनिल धवन की पोती अंजिनी धवन भी ग्लैमरस इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के लिए तैयार है। बता दे आए दिन अंजिनी धवन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।

anjini dhawan

anjini dhawan

वही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बेहद ही जबरदस्त है। लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। गौरतलब है कि अंजनी धवन की मां राखी टंडन भी एक मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। कहा जा रहा है कि अब अंजिनी धवन को भी मशहूर फिल्मकार करण जौहर ही लांच करने वाले हैं।

anjini dhawan

ऐसे में अंजिनी इन दिनों क्लासिकल डांस और वेस्टर्न डांस भी सीख रही है। इसके अलावा उन्होंने एक्टिंग के गुर भी सीखे हैं। हालांकि अभी तक अंजनी की तरफ से इस पर कोई ऑफिशल बयान नहीं आया है और ना ही फिल्मकार करण जौहर की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया मिली है।

anjini dhawan

4 अप्रैल 2000 को मुंबई में जन्मी अंजिनी ने साल 2020 में अपने चाचा वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के रीमेक में फिल्म निर्देशक को असिस्ट किया था। वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंजिनी धवन ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड से जुड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है।

anjini dhawan

anjini dhawan

बता दें, फिर चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न हर एक लुक में अंजिनी धवन कहर ढाती आती है। वैसे तो अंजनी को लाइमलाइट में रहने का कोई खास शौक नहीं है, लेकिन आए दिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसके अलावा अंजनी को कई बार वरुण धवन के साथ भी स्पॉट किया जा चुका है।

anjini dhawan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button