xpornplease pornjk porncuze porn800 porn600 tube300 tube100 watchfreepornsex
शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर अनुष्का हुई भावुक, विराट के लिए लिखा ये खूबसूरत सा मैसेज -

शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर अनुष्का हुई भावुक, विराट के लिए लिखा ये खूबसूरत सा मैसेज

क्रिकेट, बॉलीवुड

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज यानि 11 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रही हैं। आज से ठीक दो साल पहले उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ इटली में सात फेरे लिए थे। दोनों ने शादी करके अपने फैंस को शॉक्ड कर दिया था, जिसके बाद फैंस ने उन्हें बधाइयां देनी शुरु कर दी। शादी के बाद से लेकर अब तक विराट और अनुष्का एक परफेक्ट कपल माने जाते हैं, जिनकी तस्वीरों को लोग देखना और उनकी तरह अपनी लव लाइफ बनाना चाहते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली को शादी की सालगिरह विश करते हुए एक खूबसूरत सा मेसेज शेयर किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि विराट और अनुष्का एक दूसरे से प्यार का इजहार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं, जिसकी वजह से उनकी बॉन्डिंग बहुत ही ज्यादा मजबूत है। इतना ही नहीं, विराट और अनुष्का अक्सर एक दूसरे के लिए समाज से भी लड़ते हुए नज़र आते हैं, जिसका ताजा उदाहरण हाल ही में अनुष्का शर्मा पर उठे सवालों में देखा जा सकता है।

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया खूबसूरत सा मैसेज

अपनी शादी की सालगिरह पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को विश करते हुए एक खूबसूरत सा मैसेज लिखा। इस दौरान उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें दोनों नज़र आ रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने लिखा कि जब आप किसी दूसरे इंसान से प्यार करते हैं, तो वह आपको भगवान दिखता है और ये फीलिंग बयां नहीं की जा सकती है, क्योंकि ये भावनाओं से भी बढ़कर है, जो आपको हमेशा प्रेरणा देती है और ऐसा ही कुछ रिश्ता हम दोनों का है। मतलब साफ है कि दोनों समय समय पर अपने रिश्तों के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं।

विराट कोहली ने भी किया विश

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी अपनी पत्नी के लिए एक मैसेज शेयर किया, जिसमें उन्होंने अनुष्का की जमकर तारीफ की। बता दें कि विराट कोहली अक्सर अनुष्का शर्मा की तारीफ करते हुए नज़र आते हैं। फिर चाहे प्रेस कॉन्फ्रेस हो या फिर कुछ और, वे कभी भी अपनी पत्नी की तारीफ करना नही भूलते हैं। इस खास मौके पर विराट कोहली ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नज़र आ रहे हैं।

क्या मैच जीतकर अनुष्का को देंगे वेडिंग गिफ्ट?

बताते चलें कि विराट कोहली के लिए आज दिन बेहद खास है। एक तरफ उनकी ज़िंदगी का इतना खूबसूरत दिन है, तो वहीं दूसरी तरफ वेस्टइंडीज के साथ तीसरा टी-20 मैच भी है, जिसे जीतने के इरादे से कोहली आज मैदान में उतरेंगे। माना जा रहा है कि कोहली काफी अच्छी बल्लेबाजी करेंगे, क्योंकि वे अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को एनिवर्सरी गिफ्ट देना चाहते हैं। बता दें कि तीन मैचों वाली इस सीरीज में अभी तक दोनों टीमों ने एक एक मैचा जीता है, ऐसे में ये फैसले वाला मैच है।


Leave a Reply