बॉलीवुड

Pics : हुस्न परी है अरबाज की 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, हॉटनेस के आगे मलाइका भी है फेल

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान को हिंदी सिनेमा में अपने बड़े भाई सलमान खान की तरह लोकप्रियता और सफलता नहीं मिल पाई. अरबाज खान ने 90 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री ली थी लेकिन उन्हें दर्शकों ने नकार दिया. अरबाज बॉलीवुड में असफल रहे.

अरबाज खान ने कई फिल्मों में काम किया हालांकि दर्शकों के दिलों में नहीं उतर पाए. वहीं बात उनके निजी जीवन की करें तो उन्होंने बोल्ड और हॉट अदाकारा मलाइका अरोरा संग ब्याह रचाया था. दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी.

arbaaz khan and malaika arora

अरबाज खान और मलाइका अरोरा की पहली मुलाकात साल 1993 में हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरु कर दिया. पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी कर ली थी. हालांकि साल 2017 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. दोनों ने अपनी 19 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी.

malaika arora and arbaaz khan

अरबाज से तलाक लेने के बाद से मलाइका बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों के बीच उम्र में 12 साल का अंतर है. वहीं मलाइका से तलाक लेने के बाद से अरबाज खान मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है.

बता दें कि अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया भारत की नहीं है. वे विदेशी मूल की है. जार्जिया अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती है.

अरबाज से 22 साल छोटी हैं जॉर्जिया

अरबाज खान जहां 55 साल के हैं तो वहीं जॉर्जिया अभी 33 साल की हैं. बता दें कि जॉर्जिया का जन्म 21 मई 1989 को हुआ था.

खूबसूरती और हॉटनेस में मलाइका से भी एक कदम आगे

अरबाज की पूर्व पत्नी मलाइका को भी जॉर्जिया हॉटनेस और खूबसूरती के मामले में पीछे छोड़ती हैं. उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं.

इंस्टाग्राम पर जॉर्जिया एंड्रियानी के लाखों चाहने वाले

जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया ओर भी काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. 33 साल की जॉर्जिया के सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में चाहने वाले हैं.

इंस्टाग्राम पर जॉर्जिया को फॉलो करने वालों की संख्या लाखो में हैं. इंस्टाग्राम पर जॉर्जिया को 14 लाख (1.4 मिलयन ) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे खुद इंस्टा पर 274 लोगों को फॉलो करती हैं

जॉर्जिया सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रिय रहती हैं. अब तक वे इंस्टा से 465 पोस्ट कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब पसंद की जाती है. अक्सर वे अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

र्जिया बिकिनी में भी अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस के लोग कायल है. बेहद हॉट और बोल्ड होने के साथ ही वे काफी फिट भी हैं.

कभी जॉर्जिया डीपनेक गाउन तो कभी छोटी स्कर्ट तो कभी बिकिनी पहनकर यूजर्स के दिल जीत लेती हैं.

जॉर्जिया और अरबाज को अक्सर एक साथ देखा जाता है. दोनों लंबे समय से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. अब फैंस जल्द से जल्द दोनों को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button