मनोरंजन

केजुअल लुक में पति संग डिनर पर निकली ईशा अंबानी, सादगी भरे अंदाज ने जीता फैंस का दिल

देश के सबसे मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपनी शानो-शौकत के लिए जानी जाती है। करोड़ों अरबों के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा को किसी चीज की कोई कमी नहीं है। वही ससुराल में भी वह एक लग्जरी लाइफ जीती है। बता दें, ईशा अंबानी सहजता के साथ रहना पसंद करती है और उसका उदाहरण हम कई बार देख चुके हैं।

isha ambani

जब भी अंबानी परिवार में किसी तरह का फंक्शन, पार्टी या फिर इवेंट होता है तो मुकेश अंबानी के बच्चे अपने सादगी भरे अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिला ईशा अंबानी का, जब वह अपने पति आनंद पिरामल के साथ डिनर डेट पर पहुंची। बता दें इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिन्हें देखने के बाद यूजर्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

बता दें, ईशा अंबानी की कुछ तस्वीरें के साथ-साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि ईशा अंबानी भी साधारण लुक में नजर आ रही हैv इस दौरान वह भारी सिक्योरिटी के साथ-साथ रेस्टोरेंट में जाती है जहां पर उनके पति आनंद पिरामल भी नजर आए।

इस दौरान आनंद पिरामल और ईशा अंबानी का लुक केजुअल था जिन्हें देखने के बाद फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं ईशा की सादगी ने हर किसी का दिल जीत लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

देखा जा सकता है कि इस दौरान ईशा अंबानी सिंपल सूट पहने हुए नजर आए। वहीं उनके साथ कई सारे सिक्योरिटी गार्ड थे जो उन्हें अंदर लेकर जाते हैं। इस दौरान उनके पति आनंद पिरामल भी रेस्टोरेंट में जाते हुए दिखाई दिए।

isha ambani

ईशा और आनंद का यह लुक देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “अचानक ये फैमिली सोशल मीडिया पर हर जगह है.” एक ने कहा कि, “उसे अजनबियों से भी अच्छे से बात करना आती है..।” एक अन्य ने कहा कि, “कितनी क्यूट लग रही है ये।” इसके अलावा भी ईशा अंबानी की तारीफ में कई कमेंट्स किए गए।

बता दे इशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी साल 2018 में हुई थी। कपल की शादी में बॉलीवुड से लेकर हर फील्ड से जुड़े बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। बता दे इसके बाद कपल ने साल 2022 में दो जुड़वा बच्चों का स्वागत किया जिनका नाम आदिया और कृष्णा है।

isha ambani

हाल ही में इशा अंबानी और आनंद पिरामल को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर ओपनिंग गाला होस्ट में देखा गया था, जहां पर भी दोनों पति-पत्नी ने अपने लुक से लोगों का ध्यान खींचा था। बता दें, सोशल मीडिया पर अक्सर ईशा और उनके परिवार की तस्वीरें वायरल होती रहती है.

isha ambani

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button