मनोरंजन

बजरंगी भाईजान की “मुन्नी” की खूबसूरती ने बॉलीवुड हसीनाओं की चमक कर दी फीकी, देखिए तस्वीरें

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म “बजरंगी भाईजान” तो आप लोगों ने देखी ही होगी? यह फिल्म 2015 में आई थी। इस फिल्म के अंदर एक छोटी सी बच्ची ने भी मुन्नी का किरदार निभाया था, जिसको शायद ही कोई होगा जो भुला पाया हो। इस फिल्म में मुन्नी की मासूमियत और हाथ उठाकर अपनी बात रखने का अंदाज हर किसी को पसंद आया था।

“बजरंगी भाईजान” में सलमान खान के बाद अगर किसी के बारे में सबसे ज्यादा बात हुई, तो वह है मुन्नी। फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस का नाम हर्षाली मल्होत्रा है, जिन्होंने अपने इस किरदार से अच्छी खासी पहचान बनाई है। फिल्म में उनकी क्यूटनेस के सभी दीवाने हो गए थे।

भले ही इस फिल्म में मुन्नी ने कुछ भी नहीं बोला परंतु बिन बोले ही अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी को अपना मुरीद बना दिया था। आपको बता दें कि अब “मुन्नी” यानी हर्षाली मल्होत्रा 14 साल की हो चुकी हैं। हर्षाली मल्होत्रा ने हाल ही में अपना 14 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा ने फिल्मी दुनिया में बॉलीवुड फिल्म “बजरंगी भाईजान” से कदम रखा था। मौजूदा समय में हर्षाली मल्होत्रा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। “बजरंगी भाईजान” में उनके द्वारा निभाए गए छोटी सी बच्ची मुन्नी के किरदार को भला कौन पसंद नहीं करता है।

करीब सात साल पहले आई इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा ने छोटी बच्ची मुन्नी का किरदार निभाया था लेकिन अब यह काफी बड़ी हो गई हैं। 14 वर्षीय हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह फैंस के बीच अपनी तस्वीरों को साझा करती रहती हैं। हर्षाली मल्होत्रा की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती है।

हर्षाली मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हालिया तस्वीरों को साझा किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग ताज्जुब कर रहे हैं कि मुन्नी इतनी बड़ी हो गई है। हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को बीते कुछ दिनों पहले ही अपलोड किया है।

हर्षाली मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें देखा जा सकता है कि उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती भी फीकी नजर आ रही है।

कई तस्वीरों में वह इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि मानों बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और करीना कपूर भी उनके आगे फीकी पड़ गई हों।

आपको बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर करीब 16 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वहीं हर्षाली मल्होत्रा खुद 207 लोगों को फॉलो करती हैं। बता दें हर्षाली मल्होत्रा जिस वक्त “बजरंगी भाईजान” की शूटिंग कर रही थीं। उस वक्त उनकी उम्र महज 7 साल की थी लेकिन अब सलमान खान की मुन्नी काफी स्टाइलिश हो गई है।

बता दें कि “बजरंगी भाईजान” फिल्म से पहले हर्षाली मल्होत्रा कई टीवी धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं। इन सीरियल्स में “कुबूल है”, “लौट आओ तृषा” और “सावधान इंडिया” शामिल है।

“बजरंगी भाईजान” फिल्म के लिए हर्षाली की बहुत तारीफ हुई थी। इसके साथ ही स्क्रीन अवार्ड फॉर बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट अवार्ड भी उन्हें मिला था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button