बॉलीवुड

भोजपुरी स्टार कल्लू की पत्नी के आगे फेल है सभी बॉलीवुड हसीनाएं, हरदम सादगी में आती है नज़र

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सितारों में अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू भी स्थान रखते हैं. अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी सिनेमा में अच्छा खासा नाम कमा लिया है. 25 वर्षीय अरविंद फैंस के बीच अच्छी खासी पहचान रखते हैं. छोटी सी उम्र में ही उन्होंने खुद को साबित कर दिया है. एक सफल अभिनेता होने के साथ ही शानदार गायक कल्लू बीते दिनों अपने निजी जीवन को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके कल्लू ने बीते दिनों शादी कर ली थी. आइए आज आपको अभिनेता की पत्नी के बारे में बताते है.

अरविंद अकेला 25 साल के हैं. उनका जन्म 26 जुलाई 1997 को हुआ था. कल्लू की पत्नी की बात करें तो उनकी पत्नी का नाम शिवानी पांडे हैं.

शिवानी और कल्लू हाल ही में विवाह बंधन में बंधे है. दोनों ने 26 जनवरी को शादी की थी. दोनों की शादी में भोजपुरी सिनेमा के कई सितारें शामिल हुए थे.

अरविंद अकेला ने बताया कि उन्होंने अपने जीवन में किसी अभिनेत्री या मॉडल को स्थान नहीं दिया. वे माता-पिता की मर्जी से शादी करना चाहते थे. उनके माता-पिता की इच्छा से उनकी अरेंज मैरिज हुई. कल्लू ने एक साधारण परिवार की लड़की शिवानी को हमसफ़र बनाया. अरविंद और शिवानी का विवाह भगवान शिव की नगरी वाराणसी में धूमधाम के साथ संपन्न हुआ था.

शिवानी संग शादी रचाने के बाद अरविंद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ‘‘शादी जीवन का वो खूबसूरत एहसास होता है जिसमें 2 लोग जिंदगी भर के लिए एक दूजे के हो जाते है. 26/01/2023 को हम लोग भी 7 जन्मों का साथ निभाने के वादे के साथ एक दूसरे के हो गए.

साथ ही मैं उन सभी लोगो का दिल से शुक्रिया भी करना चाहता हूं जो अपने इतनी व्यस्तता भरे जीवन से कुछ समय निकाल कर या किसी भी माध्यम से मुझे बधाईयां और शुभकामनाएं दी. निरंतर आपके प्यार और आशीर्वाद का हमेशा आकांक्षी रहूंगा”.

चाहे शिवानी पांडे एक साधारण परिवार से संबंध रखती हो हालांकि खूबसूरती के मामले में वे बॉलीवुड हसीनाओं पर भी भारी पड़ती हैं. उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है.

शादी के बाद अपने माता-पिता और पत्नी के साथ अरविंद शारदा माता के मंदिर गए थे. कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए अरविंद ने लिखा था कि, ‘कृपा बनवले रही ए माई…जय हो शारदा भवानी मइया…जय माता दी”.

कल्लू के ससुर का नाम संतोष पांडे और सास का नाम नीलम पांडे है. शिवानी का परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मऊ का रहने वाला है.

कल्लू की पत्नी ने काशी विद्यापीठ से बीकॉम की पढ़ाई पूरी की है. शादी के बाद भी वे पढ़ाई जारी रखेगी. वहीं कल्लू ने बताया था कि उनकी पत्नी का फ़िल्मी दुनिया में आने का कोई प्लान नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button