मनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने दोस्त के साथ बिताई रात, हो गई प्रेग्नेंट, 17 की उम्र में अंकल संग भी किया सेक्स

38 वर्षीय अदाकारा कुब्रा सैत ने हाल ही में अपनी किताब ‘ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’ लॉन्च की है. इस किताब में अभिनेत्री की निजी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है. एक हैरान कर देने वाली बात इस किताब में यह भी है कि किसी शख्स के साथ एक रात गुजारने के बाद कुब्रा सैत गर्भवती हो गई थीं.

kubra sait

कुब्रा सैत से जुड़े इस खुलासे के बाद तहलका मच गया है. किताब में अभिनेत्री ने कई बातों का जिक्र किया है और सबसे हैरानी भरा खुलासा यह है कि वे वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं. वे बच्चा नहीं चाहती थीं. ऐसे में उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था. कुब्रा के बारे में यह बात जानकर अब लोग हैरान है.

kubra sait

बता दें कि कुब्रा सैत लोकप्रिय वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम’ से चर्चाओं में आ गई थीं. इस वेब सीरीज से वे लोगों के बीच मशहूर हो गई थीं. वे बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. फिलहाल अभिनेत्री अपनी किताब ‘ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’ के चलते चर्चाएं बटोर रही है.

kubra sait

किताब में उन्होंने होनी निजी जिंदगी से जुड़े कई हैरान करने वाले राज खोले है. उन्होंने किताब में शारीरिक शोषण से लेकर बॉडी शेमिंग तक की चर्चा की है. किताब में इस बात का जिक्र है कि साल 2013 में उन्होंने वन नाइट स्टैंड किया था. आपको बता दें कि वन नाइट स्टैंड का मतलब किसी के साथ एक रात गुजारना होता है.

कहां, कब और कैसे कुब्रा ने किया वन नाइट स्टैंड…

kubra sait

साल 2013 में कुब्रा घूमने के लिए अपने दोस्तों के साथ अंडमान गई थीं. वहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया और ड्रिंक लेने के बाद वे बहक गई थी. अभिनेत्री ने बिना कुछ सोचे समझे अपने एक दोस्त के साथ ही संबंध बना लिए. वे नशे में अपने एक दोस्त के साथ इंटीमेट हो गई थीं. दोनों ने साथ में रात गुजारी और कुछ दिनों बाद नतीजा यह निकला कि कुब्रा गर्भवती हो गई थीं.

बता दें कि दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद कुब्रा ने प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया था और जो चीज सामने निकलकर आई उसने उनके होश उड़ा दिए थे. कुब्रा का प्रेग्नेंसी टेस्ट पॉजिटिव आया था. वे गर्भवती थीं लेकिन अभिनेत्री ने गर्भपात करवा लिया था. तब एक्ट्रेस की उम्र तीस साल थीं.

17 की उम्र में हो चुका है यौन शोषण…

बता दें कि जब कुब्रा नाबालिग थी तब उनका यौन शोषण भी हो चुका था. उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में बताया था कि उनके परिचित एक अंकल उनके परिवार की आर्थिक मदद किया करते थे और एक बार वो शख्स उन्हें अपनी गाड़ी में एक होटल में ले गया था. शख्स ने कुब्रा की जांघों को सहलाया था और होटल में उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. कुब्रा के होंठों को भी उसने गलत तरीके से छूआ था. लेकिन एक्ट्रेस ने यह बात सबसे छिपाकर रखी थी. बात उस समय की है जब कुब्रा सैत की उम्र महज 17 साल थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button