बॉलीवुड

46 की उम्र में भी कहर ढहाती है ‘तारक मेहता’ की माधवी भाभी, पीती है बीड़ी, शेयर करती है हॉट फोटो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का सबसे लोकप्रिय धारावहिक है. यह धारावाहिक लगातार 14 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोकप्रियता रखता है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाला हर एक किरदार दर्शकों और फैंस के बीच अच्छी खासी पहचान रखता है. आज हम आपसे इस हास्य धारावाहिक में माधवी भिड़े या माधवी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सोनालिका जोशी के बारे में बात करने वाले हैं. सोनालिका जोशी आज (5 जून) को 46 साल की हो गई है.

madhvi bhabhi

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भाभी आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. माधवी का जन्म 5 जून 1976 को मुंबई में हुआ था. सोनालिका जोशी शुरू से ही इस धारावाहिक के साथ जुड़ी हुई है. बता दें कि इस शो की शुरुआत 28 जुलाई 2008 को हुई थी. जल्द ही इसे 14 साल पूरे हो जाएंगे.

sonalika joshi

माधवी भाभी का किरदार निभाकर सोनालिका जोशी काफी मशहूर हुई हैं. उनकी फैंस के बीच अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर भी सोनालिका काफी सक्रिय और लोकप्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है. शो में साड़ी में सीधी सादी महिला के रूप में नजर आने वाली सोनालिका असल जिंदगी में अपनी खूबसूरती और अदाओं से फैंस के होश उड़ा देती है.

sonalika joshi

इंस्टाग्राम पर सोनालिका को 6 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनकी तस्वीरों को हजारों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं और फैंस भी उनकी हॉट एवं ग्लैमरस तस्वीरों पर खूब कमेंट्स करते हैं. बता दें कि ‘तारक मेहता..’ में काम करने के अलावा सोनालिका फैशन डिजाइनिंग के बिजनेस से भी अच्छी खासे पैसे कमा लेती हैं. फैशन डिजाइनिंग के बिजनेस की झलक सोनालिका के कपड़ों और उनकी तस्वीरों में साफ झलकती है. वहीं ‘तारक मेहता..’ के एक एपिसोड के लिए उन्हें मेकर्स 25 हजार रुपये फीस देते हैं.

sonalika joshi

माधवी जोशी अक्सर फोटोशूट करवाती रहती है. एक बार तो उन्होंने बीड़ी पीते हुए एक फोटोशूट करवाया था. इस तस्वीर में उन्हें आप काफी छोटे बालों में बदले हुए लुक में देख सकते है. वहीं उन्होंने हाथ में बीड़ी लें रखी है और वे बीड़ी पीती हुई नजर आ रही हैं.

sonalika joshi

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonalika Sameer Joshi. (@jsonalika)

समीर जोशी से की शादी…

46 साल की हो चुकी सोनालिका जोशी शादीशुदा हैं. सोनालिका के पति का नाम समीर जोशी है. दोनों ने 5 अप्रैल, 2004 को शादी रचाई थी. कपल की शादी को सफलतम 18 साल से अधिक समय पूरा हो चुका है. बता दें कि समीर और सोनालिका एक बेटे आर्य जोशी के माता-पिता हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button