बॉलीवुड

विजय देवरकोंडा संग डेटिंग खबरों पर रश्मिका ने कही दिल की बात, बता दी सच्चाई

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पांव जमाने में जुटी हुई है। गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना को लेकर फैंस के बीच गजब की दीवानगी देखने को मिलती है, इसलिए उन्हें ‘नेशनल क्रश’ भी कहा जाता है। बता दे शुरुआत से ही रश्मिका मंदाना अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही है।

rashmika mandanna

रश्मिका मंदाना अक्सर मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर भी चर्चा में रहती है। अब पहली बार रश्मिका ने खुद अफेयर पर चुप्पी तोड़ी है। तो आइए जानते हैं विजय देवरकोंडा संग अपने रिश्ते पर रश्मिका मंदाना ने क्या कहा?

इन फिल्मों में काम कर हिट हुई रश्मिका-विजय की जोड़ी

rashmika mandanna

बता दें, रश्मिका मंदाना और विजय देवराकोंडा ने ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ जैसी फिल्मों में काम किया।  दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई और दर्शकों को भी यह जोड़ी खूब पसंद आई। सुनहरे परदे के साथ-साथ विजय देवरकोंडा रश्मिका मंदाना को निजी जिंदगी में भी खूब पसंद किया जाता है। इन दोनों को जब भी एक साथ देखा जाता है तो इनकी डेटिंग की खबरें जोरों शोरों से चर्चा में आ जाती है।

rashmika mandanna

हाल ही में जब न्यू ईयर के मौके पर विजय देवरकोंडा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी। कयास लगाए जा रहे थे कि रश्मिका उनके साथ वेकेशन पर पहुंची है क्योंकि इस दौरान रश्मिका ने भी विजय देवरकोंडा की तस्वीर से मिलती जुलती तस्वीरें साझा कर दी थी। इसके बाद तो मानो जैसे हर तरफ इनके डेटिंग की खबरें पक्की हो गई हो।

डेटिंग पर क्या बोलीं रश्मिका?

rashmika mandanna

अब इसी पर रश्मिका मंदाना ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, “विजय मेरे दोस्त हैं। अगर मैं उनके साथ टूर पर जाती हूं तो इसमें क्या बुराई है।” रश्मिका ने कहा कि, “मैं ट्रोलिंग को सहन कर लेती हूँ, लेकिन एक हद तक। जब कोई उन पर आपत्तिजनक कमेंट करता है तो वे उसे जवाब देना भी जानती हूँ।”

रश्मिका मंदाना का वर्कफ़्रंट

rashmika mandanna

बात करें रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट के बारे में तो इन दिनों फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आ रही है। उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। फिल्म में मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में है। दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद की जा रही है। इस फिल्म के बाद रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ जाने-माने एक्टर रणबीर कपूर मुख्य किरदार में होंगे। रश्मिका ने फिल्म ‘गुडबाय’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button