बॉलीवुड

अचानक बदल गया अनुष्का शर्मा का पूरा का पूरा लुक, एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल: Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर चर्चा में है। वह फिल्म में झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही है। ऐसे में लगातार अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच चकदा एक्सप्रेस के सेट से अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आई। वायरल तस्वीरों को देखकर आप पहली नजर में पहचान नहीं पाएंगे कि यह अनुष्का शर्मा है या झूलन गोस्वामी। बता दें सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

anushka sharma

पहचान नहीं आ रही अनुष्का
वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा हुबहू झूलन गोस्वामी की तरह ही दिख रही है। उन्होंने तस्वीर में सफेद कलर की शर्ट पहनी हुई है, साथ ही उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनी हुई है जिसमें वह बिल्कुल झूलन गोस्वामी की तरह ही लग रही। देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा प्ले ग्राउंड में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही है। उन्होंने झूलन गोस्वामी का लुक अपनाने के लिए शॉर्ट हेयर स्टाइल भी रखा हुआ है जिसमें उन्हें पहली नजर में पहचान पाना भी मुश्किल हुआ जा रहा है।

anushka

वहीं उन्होंने अपने पैरों में चप्पल पहनी हुई है। साथ ही उनके पास पास कई लोग खड़े हुए हैं। इसके अलावा अन्य तस्वीर में वह बल्ला लिए नजर आ रही है। रिपोर्ट की मानें तो चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग पश्चिम बंगाल के हावड़ा अंदुल में चल रही है। बता दे अनुष्का शर्मा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और फैंस भी कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

anushka

बता दें, पिछले दिनों भी अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी जिसमें वह भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी झूलन गोस्वामी के साथ नजर आई थी। इस दौरान अनुष्का प्ले ग्राउंड में मौजूद थी। गौरतलब है कि झूलन गोस्वामी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की फास्ट बॉलर है जो कैप्टन भी रह चुकी है। उन्होंने साल 2011 तक कैप्टनसी भी संभाली है। ऐसे में अब उनकी बायोपिक बन रही है जिसका निर्देशन प्रोषित रॉय कर रहे हैं।

anushka

4 साल बाद अनुष्का का कमबैक
बता दें, चकदा एक्सप्रेस के माध्यम से अनुष्का शर्मा करीब 4 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही है। शादी के बाद वह अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हो गई थी। इसके बाद उनके घर बेटी वामिका का जन्म हुआ। अब वह एक बार फिर कमबैक कर रही।

anushka


अनुष्का शर्मा को आखरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ सुपरस्टार शाहरुख खान कैटरीना कैफ जैसे सितारे नजर आए थे। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। बता दें, ‘चकदा एक्सप्रेस’ के अलावा अनुष्का शर्मा के पास फिल्म ‘कनाडा’ भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button