बॉलीवुड

पति को परिवार के सामने कृष्णा मुखर्जी ने होंठों पर किया किस, दोनों ने कुछ दिनों बाद फिर की शादी

टीवी की मशहूर अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही में शादी रचाई है. कृष्णा हाल ही में चिराग बाटलीवाला संग विवाह बंधन में बंधी है. चिराग संग शादी के बंधन में बंधने के बाद अभिनेत्री काफी खुश है. इसी बीच दोनों अपने करीबियों के बीच एक दूजे को होंठों पर किस करते हुए नजर आए.

कृष्णा और चिराग की शादी धूमधाम से गोवा में समंदर किनारे संपन्न हुई है. दोनों ने बंगाली रीति रिवाज के साथ शादी रचाई. सोशल मीडिया पर कपल की शदी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. सेलेब्स के साथ ही दोनों को फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने भी शादी की शुभकामनाएं दी है.

अपने प्रेमी संग शादी के बंधन में बंधने के बाद कृष्णा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा था कि, ”और बंगाली लड़की ने पारसी नाविक संग आजीवन परिणय सूत्र में बंध गई. हम अपने बड़े दिन पर आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं”.

सोशल मीडिया पर फैंस संग तस्वीरें साझा कर शादी की खुशखबरी देने वाली कृष्ण ने इसके बाद शादी से जुड़ी और भी कई तस्वीरें पोस्ट की है. इस दौरान चिराग और कृष्णा एक दूजे को होंठों पर किस करते हुए नजर आए. कपल की यह तस्वीर सुर्ख़ियों में है.

हाल ही में शादी की कुछ और तस्वीरें पोस्ट करने के साथ कृष्णा आने लिखा था कि, ”मिस्टर एंड मिसेज बाटलीवाला”. इन तस्वीरों में भी कृष्णा काफ़ी खुश नजर आ रही हैं. वेडिंग केक कट करने से लेकर डांस फ्लोर तक की तस्वीरें सोशल मीडिया परसुर्खियां बटोर रही है.

बता दें कि पहले कृष्णा और चिराग ने हिंदू धर्म के अनुसार शादी की थी. जबकि अब दोनों पारसी धर्म के अनुसार विवाह बंधन में बंधे है. गौरतलब है कि कृष्णा के पति चिराग बाटलीवाला पारसी धर्म से संबंधित है.

दोनों अपने परिवार और करीबीलोगों के बीच धूमधाम के साथ एक बार फिर शादी के बंधन में बंधे. पारसी शादी रचाने के बाद अभिनेत्री ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की.

कृष्णा ने शेयर किया फेरे का वीडियो

इसी बीच कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो भी साझा किया जो कि फेरे के समय का है. यह हिंदू धर्म के अनुसार हुई शादी का वीडियो है. वीडियो पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”सात फेरे”.

हाल ही में कृष्णा ने हल्दी सेरेमनी का वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया था. इसमें चिराग और कृष्णा एक दूजे को हल्दी लगाते हुए नजर आ रहे थे.

दोनों की हालिया तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ”एक किस ठीक थी ये दूसरी पशनेट वाली रूम में ले लेते”. एक ने लिखाकि, ”जिस तरह से आप दोनों एक दूसरे के समुदाय का सम्मान करते हैं और एक बार फिर से प्यार में पड़ गए. बहुत अच्छा लगा”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”आशीर्वाद”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button