क्रिकेट

बॉलीवुड सितारों के बच्चों से भी क्यूट है युवराज का बेटा, देखें ओरियन की मस्तीभरी तस्वीरें

भारत के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वहीं उनके बेटे ओरियन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बता दे युवराज का बेटा ओरियन खूबसूरत और क्यूट है। ऐसे में यूजर्स भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं युवराज सिंह के बेटे की कुछ 10 अनदेखी तस्वीरें….

सबसे पहले हम आपको बता दें कि युवराज सिंह और हैजल कीच काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। इसके बाद 30 नवंबर 2016 को यह शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद 25 जनवरी 2022 को यह एक बेटे की माता-पिता बने जिसका नाम ओरियन रखा गया। बता दें ओरियन 1 साल का हो चुका है और अक्सर उनकी क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

yuvraj singh

जहां हैजल कीच कभी अपने बेटे के साथ तस्वीरें साझा करती तो कभी युवराज अपने बेटे के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आते हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि युवराज अपने बेटे के बहुत करीब है और दोनों की बॉन्डिंग भी साफ झलक रही है।

yuvraj singh

yuvraj singh

वहीं ओरियन की क्यूटनेस पर हर कोई फिदा है। एक तस्वीर में युवराज अपने लाड़ले को सीने से चिपकाए नजर आ रहे हैं तो कुछ में वह बेटे संग मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा हैजल अक्सर अपने बेटे के साथ क्रिकेट मैदान पर पहुँचती है, जहाँ ये दोनों युवराज को चीयर करते हैं।

yuvraj singh

yuvraj singh

yuvraj singh

बात की जाए हैजल के करियर के बारे में तो वह एक पॉपुलर एक्ट्रेस रही है। उन्होंने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। 28 फरवरी 1987 को इंग्लैंड में जन्मी हैजल के पिता ब्रिटिश थे जबकि उनकी मां भारतीय मूल की नागरिक थी।

yuvraj singh

उन्होंने साल 2007 में आई तमिल फिल्म ‘बिल्ला’ में एक आइटम सॉन्ग किया था जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में रही। इसी बीच उन्होंने ‘बॉडीगार्ड’ में करीना की सहेली का किरदार निभाया था जिसे भी काफी पसंद किया गया।

बता दें, बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के दौरान हेजल कीच युवराज सिंह की करीब आ गई और यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगी। हालाँकि हैजल ने तीन साल तक युवराज को हाँ नहीं बोला था। जब युवराज एक्ट्रेस को डेटिंग के लिए बुलाते थे तो वह अपना फोन बंद कर लेती थी।

एक इंटरव्यू के दौरान हेजल ने कहा था कि, “मैं युवराज को कोई गलत इशारा नहीं देना चाहती थी और मना करके उनके इगो भी ठेस नहीं पहुंचाना चाहती इसलिए मैंने अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया था। ऐसा सात या आठ बार हुआ था। हालाँकि बाद में एक्ट्रेस ने हाँ बोल दी और ये शादी के बंधन में बंध गए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button