दिलचस्प

गांव की भाभी ने डांस मूव्स से सपना चौधरी को दी टक्कर, Video देख लोग बोले- कसम से सपना फ़ैल है

सोशल मीडिया के इस जमाने में इंटरनेट गांव-गांव में पहुंच गया है। ऐसे में गांव के लोग भी अब सोशल मीडिया पर वीडियो डालने लगे हैं। उन्हें अपना हुनर दिखाने का नया प्लेटफॉर्म मिल गया है। इंटरनेट पर डांस के वीडियो सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं। इन्हें देखना लोगों को बड़ा अच्छा लगता है। खासकर गांव की देसी भाभियों को नाचता हुआ देखने का अवसर कम ही मिलता है। ऐसे में इनके डांस वीडियो बड़े पसंद किए जाते हैं। सपना चौधरी के स्टेप्स कॉपी करने लगी भाभी।

सपना चौधरी के स्टेप्स कॉपी करने लगी भाभी

आज हम आपके लिए ऐसा ही एक डांस वीडियो लेकर आए हैं। इसे देखकर आपको हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की याद आ जाएगी। सपना डांस की दुनिया में जाना माना नाम है। खासकर हरियाणा में लोग उन्हें बड़ा पसंद करते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गली मोहल्लों में नाचकर की थी। और अब वह अलग ही लेवल पर पहुंच गई हैं। ऐसे में कई लोग उन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं। इसलिए कई भाभियां आज भी सपना चौधरी के डांस स्टेप्स कॉपी करती हैं।

लटके झटके दिखाकर लूट ली महफ़िल

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भाभी गांव के खेत में नाच रही है। उनके ठुमके लगाने का स्टाइल बड़ा ही दमदार है। वह इतने अच्छे डांस स्टेप्स करती हैं कि उन पर से नजरे ही नहीं हटती है। इसके साथ ही वह कमाल के एक्स्प्रेशन भी देती हैं। उनके लटके झटके लोगों का दिल जीत लेते हैं। उनके अंदर गांव की एक मासूमियत साफ झलकती है। वह बड़ी क्यूट भी हैं। वह अपने ताबड़तोड़ देसी स्टाइल में डांस कर सबका मन मोह लेती हैं।

लोग हो गए फैन, सपना चौधरी से भी तगड़ी नाची भाभी ने

भाभी का यह डांस सोशल मीडिया पर बड़ा पसंद किया जा रहा है। इसे देखकर लोग तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “वाह भाभी आपने तो मजे ही ला दिए।” दूसरे ने कहा “आप तो सपना चौधरी की बहन लगती हो।” एक और बोला “आपको नाचता देख मेरा भी मन नाचने को कर दिया।” फिर एक कमेंट आता है “आपके डांस ने तो दिल जीत लिया।” बस ऐसे ही और भी लोग भाभी की तारीफ़ों के पूल बांधने लगे।

यहां देखें भाभी का जबरदस्त डांस

वैसे आपको भाभी के लटके झटके कैसे लगे? यदि डांस पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूलें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button