दिलचस्प

बीच शादी में आ घुसी एक और दुल्हन, बोली ‘ये शादी रोको, दुल्हे से मेरा ब्याह होना था’

शादी वाला दिन हर दुल्हन के लिए बड़ा ख़ास होता हैं. वो इस दिन के सपने काफी पहले से देखना शरू कर देती हैं. फिर जब शादी का पल आता हैं तो सबकी यही कोशिश रहती हैं कि उनका मेरिज वाला दिन सबसे यादगार लम्हा बन जाए. वो ख़ास दिन शादी में आए सभी मेहमान याद रखे. अब ऐसे में जरा सोचिये क्या होगा यदि आप अपने दुल्हे से शादी रचा ही रहे हो और तभी अचानक से एक लड़की बीच शादी में आ जाए और बोले कि ‘रुको ये शादी नहीं हो सकती. मैं दुल्हे से शादी करने वाली थी.’ यक़ीनन इस तरह की घटना जिस भी शादी में होगी वहां हंगामा हो जाएगा और उस शादी की बैंड बज जाएगी.

अब ऐसा ही कुछ ब्रिटेन के वेल्स में हो रहे एक शादी समारोह में देखने को मिला. यहाँ केरी नाम के युवक स्टेसी ओवेन नाम की महिला से शादी रचा रहे थे. सबकुछ अच्छा चल रहा था. शादी में आए सभी लोग एन्जॉय भी कर रहे थे. तभी एक महिला वहां दुल्हन की ड्रेस में आ पहुंची और बोलने लगी कि ये शादी रोक दो. दुल्हे से मेरी शादी होने वाली थी. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं. हालाँकि बाद में खुद को दुल्हे की प्रेमिका बताने वाली लड़की का जब खुलासा हुआ तो हर कोई पेट पकड़ पकड़ के हंसने लगा.

दरअसल ये पूरी घटना एक बड़ा सा मजाक था. जो लड़की प्रेमिका बन शादी रोकने पहुंची थी वो जे रईस नाम की एक महिला कॉमेडियन थी. उसने ये पूरा ड्रामा क्रिएट करने का नाटक किया था. इस आईडिया के पीछे शादी में मेड ऑफ ऑनर बनी जैकी लेविस थी. जैकी चाहती थी कि शादी में कोई सरप्राइज एलिमेंट भी होना चाहिए. ऐसे में उन्होंने महिला कॉमेडियन को हायर किया और उन्हें इस तरह का नाटक करने के लिए मनाया. जैकी बताती हैं कि इस प्रैंक की तैयारी करने में उन्हें पूरा 5 महिना का समय लगा था. वे ये भी सुनिश्चित करना चाहती थी कि उनके इस मजाक से बात शादी में सीरियस ना हो जाए और कोई गुस्सा या उदास ना हो. इसलिए उन्होंने कॉमेडियन के साथ मिल इस एक्ट को बड़ी ही चतुराई से प्लान किया.

जब सबकों इस प्रैंक के बारे में पता चला तो सभी जोर जोर से हंसने लगे. इस प्रैंक के बारे में दुल्हे ने बताया कि जब ऐसा हुआ था तो वहां मौजूद काफी लोग डर भी गए थे. हालाँकि सच्चाई का पता चलने पर सबकी जान में जान आई. यक़ीनन इस तरह बीच शादी में कोई लड़की आकर दुल्हे की पूर्व प्रेमिका होने का दावा करने लगे तो हर कोई डर जाएगा.

अब जरा सोचिये यदि ऐसा कोई मजाक भारत में होने वाली शादी में किया जाए तो क्या होगा? क्या लोग इसे एक मजाक के तौर पर ले पाएंगे या फिर सच में वो शादी टूट जाएगी? क्या आप लोग इस तरह का प्रैंक अपनी शादी या किसी दोस्त, रिश्तेदार की शादी में करना पसंद करेंगे? अपने जवाब हमें कमेंट सेक्शन में जरूर दे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button