बॉलीवुड

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में फिर से दिखेंगे टप्पू? कमबैक पर खुद भव्य गांधी ने दिया बयान

टीवी दुनिया का सबसे चर्चित सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में नजर आए हर एक किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। फिर चाहे वह कई दिनों से शो से दूर ‘दयाबेन’ किरदार में नजर आई दिशा वकानी या फिर जेठालाल के किदार में नजर आ रहे हैं दिलीप जोशी। हालांकि अब तक इस शो में मशहूर किरदार निभाने वाले कई कलाकार बाहर भी हो चुके हैं।

अब इसी बीच खबर आई है कि जल्दी ही शो में पुराने टप्पू यानी कि भव्य गांधी वापसी कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस वायरल खबर का सच क्या है?

क्या बोले भव्य गाँधी?
गौरतलब है कि, इससे पहले भव्य गांधी ने टप्पू के बचपन का किरदार निभाया था। इसके बाद बड़े टप्पू का किरदार मशहूर एक्टर राज अनादकट ने निभाया था। लेकिन उन्होंने इस शो को छोड़ दिया है। ऐसे में चर्चा हो रही है कि अब वापस भव्य गांधी ही इस किरदार को निभा सकते हैं। गौरतलब है कि भव्य गांधी अब काफी बड़े हो चुके हैं और वह काफी हैंडसम भी दिखाई देते हैं। जैसे ही यह खबर फैंस को मिली तो वह खुशी से झूम उठे।

हालांकि जब भव्य गांधी से इसके बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। भव्य गांधी ने कहा कि, वह शो का हिस्सा नहीं बन रहे हैं। यह सब सिर्फ अफवाह है और वो शो पर वापस नहीं आ रहे हैं। इस तरह की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने अपनी लाइफ में आगे कुछ करने, ज्‍यादा समझने और अधिक जानने के लिए ये शो छोड़ दिया था।

रिपोर्ट की माने तो इस शो को छोड़ने के बाद उन्होंने गुजराती फिल्मों में काम किया था। शो को छोड़ने के बाद एक्टर राज अनादकत ने उन्हें रिप्लेस किया लेकिन कुछ दिन बाद राज ने भी शो को छोड़ दिया।

bhavya gandhi

ये कलाकार भी हो चुके हैं शो से बाहर
गौरतलब है कि धीरे-धीरे इस शो से हर कोई बाहर हो रहा है। सबसे पहले दयाबेन के किरदार में‌ दिशा वकानी ने इस शो को छोड़ दिया। इसके बाद टप्पू के किरदार में नजर आए अभिनेता राज अनादकट ने दूरी बना ली। इसके बाद तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो को छोड़ दिया। इसके अलावा एक्ट्रेस नेहा मेहता भी इस शो को छोड़ चुकी है। हालांकि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का कहना है कि, उनके शो के कलाकार उनका परिवार है, लेकिन कलाकार का कुछ और ही कहना है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button