बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर राखी सावंत का ड्रामा, ट्रॉली में सो गई, फिर दोस्त ने ऐसे संभाला

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘ड्रामा क्वीन’ कही जाने वाली मशहूर ऐक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन चर्चा में रहती है। वह कुछ ना कुछ ऐसा कर देती है जिसकी वजह से लाइमलाइट में आ ही जाती है। वह कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती तो कभी उनका ड्रामा सोशल मीडिया पर चर्चा में बन जाता है। अब इसी बीच राखी सावंत को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पर उन्होंने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FilmyKalakar (@filmykalakar)


दरअसल, हाल ही में राखी सावंत एयरपोर्ट पर दिखाई दी। इस दौरान उन्होंने ब्लैक एंड गोल्डन की कलर की शर्ट पहनी हुई थी। उनके साथ उनकी दोस्ती भी नजर आई। खास बात ये है कि, राखी ने इस ड्रेस में पैपराजी के लिए रैंप वॉक भी किया। इस ड्रेस में राखी को देख कुछ लोगों को रणवीर सिंह की भी याद आ गई।

rakhi sawant

देखा जा सकता हैं, इस दौरान राखी ट्रॉली में सोती हुई भी नजर आई तो वहीं उनकी दोस्त उन्हें खींचते हुए नजर आई। हालाँकि ये कोई पहली बार नहीं है जब राखी सावंत अपने हरकतों की वजह से चर्चा में आई हो। वह हमेशा ही अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से चर्चा में रहती है।

rakhi sawant

बात की जाए रेखा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो वह इन दिनों आदिल खान को डेट कर रही हैं। वह आए दिन आदिल के साथ स्पॉट होती है। गौरतलब है कि, आदिल खान को डेट करने के बाद राखी अब बोल्ड कपड़ें नहीं पहनती है।

rakhi sawant

उनका कहना है कि, आदिल इस तरह की ड्रेसेस पसंद नहीं करते ऐसे में वह भी ऐसी ड्रेस नहीं पहनती है। राखी का कहना था कि, वह आदिल को खोना नहीं चाहती, ऐसे में वह उनकी मर्जी के मुताबिक इस तरह की ड्रेस पहनती है. ।

rakhi sawant

हाल ही में जब पैपाराजी ने राखी से आदिल के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था कि, “आदिल की एंट्री से उनकी जिंदगी बदल गई है, देखो कुछ गलत न समझना मैं किसी और काम से आई थी, वो नहीं बताऊंगी। आदिल के आने से वो अब काफी हद तक सुधर गई है आदिल की बातें इसलिए मानती है क्योंकि वो उससे प्यार करती है। आदिल अपनी बात मनवाते हैं, क्योंकि वो मुझसे प्यार करते हैं। अब मुझे लगता है कि बिना एक्सपोज किए भी आप हीरोइन बन सकते हैं।”

rakhi sawant

राखी ने कहा था कि, आदिल को कपड़ों से कोई दिक्कत नहीं है, वो चाहते हैं कि मैं शॉर्ट्स पहनूं, लेकिन उन्हें एक्सपोज करने खासकर क्लीवेज दिखाने से बहुत दिक्कत है।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button