अन्य

बेहद खूबसूरत है अक्षरा सिंह का घर, कोने में सजा रखी है अपनी खास यादें, देखे आशियाने की तस्वीरें

अक्षरा सिंह की गिनती भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक के रुप में होती हैं. अक्षरा सिंह ने अपने बेहतरीन काम से बड़ा और ख़ास नाम कमाया है. 31 साल की हो चुकी अक्षरा फिल्म इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम है.

अक्षरा सिंह एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ ही शानदार गायिका भी हैं. अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरती से भी हर किसी को अपना दीवाना बनाया है.

अक्षरा सिंह लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा में सक्रिय हैं. वे अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अक्षरा अक्सर स्टेज शो भी करती हुई नजर आती हैं. फिल्मों के साथ ही वे स्टेज शो से भी अच्छी खासी कमाई करती है.

अक्षरा आज एक लग्जरी लाइफ़ जीती है. अक्षरा का जन्म 30 अगस्त 1991 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अच्छी खासी शोहरत कमाने के साथ ही अब तक के अपने करियर में अच्छी खासी दौलत भी कमा ली है. अक्षरा करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं और उनके पास एक बेहद खूबसूरत एवं आलीशान घर भी है.

अक्षरा का घर उनकी ही तरह काफी खूबसूरत है. तो आइए एक नजर डालते है अक्षरा के घर की खूबसूरत और आकर्षक तस्वीरों पर.

अक्षरा ने भी अब तक अपने घर की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है और अपने तमाम फैंस को अपने घर की झलक दिखाई है.

अक्षरा सिंह अपने परिवार के साथ रहती है. उन्होंने अपने घर को काफी अच्छे तरीके से सजाया हुआ है.

बालकनी से देखने को मिलता है मनमोहक नजारा

अक्षरा सिंह के घर की बालकनी से काफी मनमोहक नजारा देखने को मिलता है. यह तस्वीर खुद अक्षरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थे. बालकनी में खड़े होकर अक्षरा सुकून से राहत की सांस लेती हुई नजर आ रही है.

ये है अक्षरा के घर के मंदिर की तस्वीरें. अभिनेत्री माता रानी की बहुत बड़ी भक्त बताई जाती है. उनके पूजा घर में कई देवी देवता स्थापित है.

एक तस्वीर गणेश उत्स्व के समय की है. अक्षरा ने भी अन्य सेलेब्स की तरह अपने घर पर भगवान श्री गणेश का स्वागत किया था.

अक्षरा के घर का हर एक कोना काफ़ी खूबसूरती के साथ सजाया गया है. घर में उनकी और परिवार वालों की खूबसूरत यादें संजोकर रखी गई है.

अक्षरा के घर की दीवारों पर आपको पेस्टल कलर देखने को मिलेगा. यह घर की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करता है.

अक्षरा ने अपने घर के एक कोने में उनको सम्मान के रुप में मिली ट्रॉफियों को भी संजो रखा है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button