बॉलीवुड

कभी ऐसी दिखती थीं बिग बॉस-16 फेम अर्चना गौतम, पैसे आते ही बदल गई ‘बिकिनी गर्ल’ की रंगत

टीवी दुनिया का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट को भी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल होता है। गौरतलब है कि शहनाज गिल भी वही एक्ट्रेस है जिन्हें बिग बॉस के माध्यम से ही बड़ी सफलता हाथ लगी है। बिग बॉस में आने के बाद शहनाज को घर-घर में पहचाने जाने लगा। अब इन दिनों बिग बॉस-16 टीवी पर छाया हुआ है। फिनाले वीक में भी कुछ दिन ही बाकी है ऐसे में दर्शक काफी उत्साहित है इसके विजेता को जानने के लिए। इसी बीच शो की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद यूजर्स हैरानी जता रहे हैं।

archana gautam

रवि किशन के शो के लिए दिया था ऑडिशन
दरअसल, इन दिनों अर्चना का सालों पुराना वीडियो चर्चा में है। यह वीडियो उस दौरान का है जब अर्चना ने रीलजन्ल शो ‘सेल्स का बाजीगर’ में भाग लिया था। इस शो के जज के रूप में भोजपुरी और बॉलीवुड एक्टर रवि किशन थे। इसी का ऑडिशन वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अर्चना से कई तरह के सवाल पूछे गए। इस दौरान अर्चना से शो में भाग लेने का कारण भी पूछा गया जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “मैं रवि सर की बहुत बड़ी फैन हूं, मैं वास्तव में आपसे मिलना चाहती थी।”


इसके बाद शो के जज ने पूछा कि क्या यही एकमात्र कारण था तो अर्चना ने खुलासा किया? “सच्चाई यह है कि मैं सेल्स में हूं और जब मुझे यह अवसर मिला, तो मैं मना नहीं कर सकती थी क्योंकि मेरे लिए काम मेरी प्राइऑरिटी है और फिर दूसरी प्राइऑरिटी रवि सर से मिलना था।” इसके बाद रवि किशन अर्चना की तारीफ करते हुए कहते हैं कि, “बहुत अच्छा, जीवन में आगे बढ़ने के लिए हमेशा अपने काम को प्राथमिकता के रूप में रखना चाहिए।”

archana gautam

अर्चना ने हासिल किए ये अवॉर्ड्स
यदि आप अर्चना गौतम की लेटेस्ट तस्वीरों पर नजर डालेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि अर्चना पूरी तरह से बदल चुकी है। वह पहले से ज्यादा ग्लैमरस और स्टाइलिश रहना पसंद करती है। वही सोशल मीडिया पर भी अर्चना गौतम काफी पॉपुलर है, उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी। 1 सितंबर 1995 को जन्मी अर्चना गौतम ने साल 2018 में ‘मिस बिकिनी इंडिया’ का खिताब अपने नाम किया था।

archana gautam

archana gautam

इसके बाद उन्होंने साल 2018 में ही ‘मिस कॉसमॉस वर्ल्ड’ और ‘मोस्ट टैलेंटेड’ का अवार्ड भी हासिल किया था। बता दें, अर्चना गौतम ने अपने करियर में ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘हसीना पारकर’, ‘बारात’ और ‘कंपनी’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वह तेलुगू फिल्म ‘आईपीएल इट्स प्योर लव’ और ‘गुंडास’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

archana gautam

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button