बॉलीवुड

अनाथ लड़कियों को गोद लेकर इन 5 एक्ट्रेस ने संवारा उनका जीवन, रवीना टंडन भी बनी थी बिन ब्याही मां

बॉलीवुड अदाकाराओं की चर्चा अक्सर उनकी खूबसूरती और उनके तलाक, शादी, अफेयर आदि को लेकर होते रहती है. हालांकि आज हम आपको हिंदी सिनेमा की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो बेटियां गोद लें चुकी हैं. इस सूची में कई मशहूर अभिनेत्रियों के नाम शामिल है.

कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ऐसी है जिन्होंने बेटियों को गोद लिया है. कई एक्ट्रेस ने शादी के बाद बेटियां गोद ली तो कुछ एक्ट्रेस शादी से पहले ही बेटियां गोद लेकर मां बन चुकी थी. आज हम आपको हिंदी सिनेमा की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने अनाथ बेटियों को गोद लेकर उनका जीवन संवार दिया.

सुष्मिता सेन की है दो बेटियां, अब तक नहीं की शादी

मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी सुष्मिता सेन ने एक नहीं बल्कि दो-दो बेटियों को गोद लिया है. बता दें कि सुष्मिता सेन 47 साल की हो चुकी हैं. उनके कई मर्दों संग अफेयर रहे हैं हालांकि उन्होंने अब तक शादी नहीं की है.

लेकिन वे बिन शादी दो बेटियों की मां बन चुकी हैं. सुष्मिता की गोद ली हुई बेटियों के नाम रिनी सेन और अलीशा सेन है. बता दें कि दोनों बेटियों को अभिनेत्री ने अलग-अलग समय पर गोद लिया था.

सनी लियोन भी लें चुकी है एक बेटी को गोद

अश्लील फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री सनी लियोन भी एक बेटी को गोद लें चुकी हैं. साल 2012 में सनी ने अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे. सनी ने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी. शादी के बाद दोनों सरोगेसी के जरिए दो बेटों आशेर सिंह वेबर और नोह सिंह वेबर के माता-पिता बने थे. वहीं दो बेटों के बाद सनी और डेनियल ने एक बेटी को गोद लिया था जिसका नाम निशा सिंह वेबर है.

रवीना टंडन भी बनी थी बिन ब्याही मां, 2 बेटियां ली थी गोद

मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने शादी से पहले ही महज 21 साल की उम्र में पूजा और छाया नाम की दो बेटियों को गोद लिया था. रवीना की एक बेटी की शादी हो चुकी है और रवीना मां भी बन चुकी हैं. रवीना ने अनिल थडानी से शादी की थी. रवीना और अनिल का एक बेटा रणबीर और एक बेटी राशा थडानी है.

मंदिरा बेदी

मंदिरा ने दिवंगत राज कौशल से शादी की थी. शादी के बाद दोनों एक बेटे वीर के माता-पिता बने थे. वहीं बाद में मंदिरा ने एक बेटी को गोद लिया था. मंदिरा की गोद ली हुई बेटी का नाम तारा बेदी कौशल है.

35 बेटियों की मां हैं प्रति जिंटा, 34 को लिया था गोद

शादी से पहले ही मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने एक-दो नहीं बल्कि 34 बेटियां गोद ली थी. इनका सारा खर्च, सारी जिम्मेदारी प्रीति उठाती हैं. वहीं प्रीति शादी के बाद सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों एक बेटी जिया और एक बेटे जय की मां बनी थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button