मनोरंजन

‘बिग बॉस-13’ के लिए सलमान खान ने मांगी मोटी फीस, मेकर्स की हो सकती है जेब ढीली

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन जल्द ही पर्दे पर आने वाला है। इसी बीच इस शो को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं, जिनसे फैंस हैरान है। हाल ही में बिग बॉस 13 के प्रतिभागियों की लिस्ट सामने आई थी, जिसे महज एक अफवाह बताया गया था, लेकिन इस बार खबर सलमान खान से जुड़ी हुई। जी हां, बिग बॉस 13 के लिए सलमान खान ने अपनी फीस बढ़ा दी है, जिससे बाज़ार पूरी तरह से गर्म हो चुका है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बिग बॉस 13 के लिए तैयारियां जोरो से चल रही है। इस शो में कौन कौन लोग भाग लेंगे, इस पर भी खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच खबर आई है कि युवराज सिंह को इस बार अप्रोच किया जा रहा है। मतलब साफ है कि मेकर्स इस सीजन को पिछले सीजन के मुताबिक फ्लॉप नहीं होना देना चाहते हैं, जिसकी वजह से खूब मसाला लेकर दर्शकों के सामने आएंगे। इतना ही नहीं, मसाला के लिए सलमान खान ने भी कमर कस ली है और खबरों की माने तो उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है।

बिग बॉस 13 के लिए 400 करोड़ लेंगे सलमान खान


ट्विटर पर बिग बॉस की खबरें देने वाली एकाउंट द खबरी से जानकारी दी गई है कि इस बार सलमान खान बिग बॉस के लिए 400 करोड़ रुपये लेंगे। सलमान खान पहले हर एपिसोड के लिए 11 से 14 करोड़ रुपये चार्ज करते थे, लेकिन इस बार वे 31 करोड़ रुपये पर एपिसोड चार्ज कर रहे हैं। ऐसे में 13 एपिसोड होते हैं, जिससे उनकी कमाई 400 करोड़ हो जाएगी। हालांकि, इस खबर की पुष्टि फिलहाल अधिकारिक तौर पर नहीं हुई है, लेकिन अटकलों का बाज़ार पूरी तरह से गर्म हो चुका है।

सिंतबर-अक्टूबर में शुरु हो सकता है बिग बॉस

बिग बॉस के मेकर्स इस सीजन को सिंतबर और अक्टूबर के बीच शुरु करना चाहते हैं। इतना ही नहीं, जनवरी 2020 में ग्रैंड फिनाले भी कर देना चाहते हैं। हालांकि, अभी शो को लेकर पर्दे के पीछे की तमाम तैयारियां की जा रही हैं, लेकिन अभी तक प्रतिभागियों की जानकारी नहीं मिल पाई है। बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन के लिए मेकर्स कुछ नया और शानदार करने की प्लानिंग भी कर रहे हैं, ताकि पिछली बार की तरह मुंह की न खानी पड़े, इसीलिए वे सलमान खान की डिमांड पर उन्हें ज्यादा फीस देने के लिए भी राज़ी हो जाएंगे।

युवराज सिंह हो सकते हैं शामिल

हाल ही में आई खबरों की माने तो इस बार बिग बॉस में भारत के बेहतरीन खिलाड़ी युवराज सिंह को शामिल किया जा सकता है। इतना ही नहीं, युवराज के करीबियों की माने तो इस बार उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन फिलहाल उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है। बता दें कि हाल ही में युवराज सिंह ने क्रिकेट को अलविदा कहा है, जिसके बाद उनके पर्दे पर वापसी की खबरें तेज़ हो गई हैं, जिसकी शुरुआत बिग बॉस 13 से हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button