मनोरंजन

Big Boss-13: एक बार फिर से बिग बॉस में हिना खान लेंगी हिस्सा, खुद किया खुलासा

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार हिना खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। जी हां, हिना खान इन दिनों बिग बॉस के नए सीजन को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसको लेकर उन्होंने खुद एक बड़ा खुलासा किया है। टीवी पर अक्षरा का किरदार निभाकर फेमस हुई हिना खान ने जिस जिस सीरियल में काम किया है, उसमें उन्हें अपार सफलता मिली। इन दिनों हिना खान कसौटी ज़िंदगी की-2 में कोमोलिका का किरदार निभा रही है, जिसमें उनके निगेटिव रोल को भी खूब प्यार मिल रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाते हुए हिना खान को खूब नाम और शौहरत मिला था, जिसकी वजह से उनका टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार है। अक्षरा के किरदार के तौर पर हिना खान ने सात सालों तक काम किया, जिसके बाद बिग बॉस में काम करने के लिए उन्होंने इस सीरियल को छोड़ दिया और फिर अब वे कसौटी ज़िंदगी की-2 में कोमोलिका के किरदार में नज़र आ रही हैं। बता दें कि हिना खान का करियर इन दिनों अपने चरम पर है।

बिग बॉस में फिर नज़र आएंगी हिना खान

खबरों की माने तो बिग बॉस-13 के सीजन में हिना खान एक बार फिर से वापसी कर सकती हैं। दरअसल, हिना खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से वे अपने फैंस के सवालों का जवाब देती रहती हैं। इसी कड़ी में हिना खान से एक फैन ने पूछा कि क्या आप दोबारा बिग बॉस में जाना चाहोगी, तो इस पर उन्होंने सूझबूझ से जवाब दिया, जिसके बाद चर्चाओं का बाज़ार पूरी तरह से गर्म हो गया। बता दें कि हिना खान को बिग बॉस-12 में बतौर गेस्ट देखा गया था, तो वहीं सीजन-11 में उन्होंने खुद भाग लिया था।

हिना खान ने दिया ये जवाब

फैन के सवाल का जवाब देते हुए हिना खान ने कहा कि बतौर गेस्ट मैं बिग बॉस-13 में जाना पसंद करूंगी, क्योंकि वहां से मुझे बहुत कुछ मिला है। बता दें कि बिग बॉस के घर में हिना खान कभी ट्रोल होती थी, तो कभी लोग उनसे प्यार करने लगे थे, लेकिन वे ट्राफी अपने नाम नहीं कर पाई, जिसका उन्हें दुख रहता है। हालांकि, बिग बॉस में हिना खान की सलमान खान के साथ जबरदस्त ट्यूनिंग हो गई थी, जिसकी वजह वे इस बार भी गेस्ट के रुप में दिखाई दे सकती हैं।

हिना खान ने कसौटी ज़िंदगी की-2 को नहीं छोड़ा

कसौटी ज़िंदगी की-2 में हिना खान कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं, जिसको लेकर अफवाह थी कि वे शो छोड़ देंगी। हालांकि, हिना खान ने थोड़ा सा शो से ब्रेक लिया था, लेकिन मिस्टर बजाज के साथ उनकी वापसी हुई है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं। दरअसल, हिना खान बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं, जिसकी वजह से वे कोमोलिका का रोल जल्दी छोड़ना चाहती थी, लेकिन फिलहाल ऐसा दिखाई नहीं दे रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button