बॉलीवुड

बिपाशा बसु ने पहली बार दिखाया बेटी देवी का चेहरा, खुश हो गए फैंस, बोले- ये तो पापा पर गई है

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा बिपाशा बसु इन दिनों अपना लगभग पूरा समय अपनी लाड़ली देवी के साथ बिता रही हैं. शादी के करीब छह साल के बाद बिपाशा साल 2022 के अंत में मां बनी थी. उन्होंने नवंबर 2022 में बेटी देवी को जन्म दिया था.

bipasha basu

बिपाशा बासु देवी के आने के बाद से अपना पूरा समय उसी के साथ बिता रही है. जल्द ही बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी छह माह की हो जाएगी. बता दें कि अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें बिपाशा अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट करती हैं.

कभी बिपाशा बेटी का कोई वीडियो पोस्ट करती है तो कभी तस्वीरें. फैंस भी उनकी पोस्ट पर खूब प्यार बरसाते हैं. हालांकि फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स बिपाशा की बेटी की एक झलक के लिए तरसते रहे हैं. क्योंकि अभिनेत्री पोस्ट में बेटी का चेहरा नहीं दिखाती है. लेकिन अब उन्होंने फैंस को अपनी बेटी का चेहरा भी दिखाया है.

जन्म के बाद से अब तक कई बार बिपाशा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीरें पोस्ट की है लेकिन कभी वे अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाती थी और कभी चेहरे को इमोजी से ढंक दिया करती थीं. लेकिन अब उनकी बेटी का चेहरा लोगों ने देख लिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

देवी को देखने के बाद उसकी तुलना फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने देवी के पिता करण सिंह ग्रोवर से की है. लोगों ने कहा है कि देवी अपने पिता करण पर गई है. देवी की शक्ल करण से मिल रही है. फैंस अभिनेत्री की बेटी का चेहरा देखकर सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से बिपाशा ने बुधवार को देवी की दो प्यारी सी तस्वीरें साझा की है. फैंस इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”हेलो वर्ल्ड… मैं देवी हूं”.

बिपाशा और करण की बेटी की तस्वीर को समाचार लिखे जान तक 3.6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. पोस्ट पर फैंस के साथ ही कई मशहूर हस्तियों ने भी कमेंट किए है. बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी राजीव आदतिया ने लिखा कि, ”Aww वह बहुत प्यारी है !!!! भगवान भला करें”. पाकिस्तानी अभिनेता इमरान अब्बास ने लिखा है कि, ”कितनी प्यारी परी है वो”. अभिनेत्री आरती सिंह ने कमेंट किया कि, ”Aww देवी. मेरे जन्मदिन पर पहली तस्वीर”.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने कमेंट किया कि, ”सबसे प्यारी छोटी मंचकिन. छोटी देवी को प्यार और आशीर्वाद”. अभिनेता अभिषेक बच्चन ने हार्ट इमोजी कमेंट करते हुए ‘गोद ब्लेस’ लिखा. अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कमेंट किया कि, ”भगवान आपका भला करे देवी. मुझे तुमसे प्यार है और आपको पकड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती”. वहीं अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने हार्ट इमोजी बनाए.

बता दें कि बिपशा और करण ने साल 2016 में शादी की थी. शादी के करीब छह साल बाद दोनों के घर नवंबर 2022 में किलकारी गूंजी थी. कपल ने खबर सोशल मीडिया पर साझा की थी. दोनों ने बेटी का नाम देवी रखा था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button