बॉलीवुड

महादेव की भक्ति में डूबीं यामी गौतम, पति संग किया पूजन, कहा- जो कुछ भी हूं शिव जी की वजह से हूं

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली जानी-मानी अभिनेत्री यामी गौतम अपनी खूबसूरती से हमेशा से ही फैंस क दिल जीतती रही हैं. यामी गौतम ने कई फिल्मों में काम किया है. यामी की अदाकारी को लोगों ने पसंद किया है. वहीं उनकी खूबसूरती के साथ ही लोग उनकी सादगी के भी कायल है.

फैंस उनकी इस बात से भी प्रभावित रहते है कि वे अपने धर्म के प्रति गहरी आस्था रखती हैं. अक्सर यामी देवी देवता की पूजा अर्चना मे लीन नजर आती हैं. इस बार वे भगवान शिव की भक्ति में लीन दिखाई दी. उन्होंने अपने पति और फिल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ भगवान शिव की पूजा अर्चना की.

yami gautam

यामी ने अपने पति आदित्य के साथ मिलकर भगवान शिव का पूजन किया. वैसे तो आदित्य और यामी अपने निजी जीवन को सुर्ख़ियों में लाना पसंद नहीं करते है लेकिन फिलहाल दोनों कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है. तस्वीरें अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट की है.

हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से यामी ने तीन तस्वीरें पोस्ट की है. इनमें दोनों ही भगवान शिव की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. दोनों ने शवलिंग का जलाभिषेक किया. इसके बाद अभिनेत्री शिवलिंग के सामने हाथ जोड़े हुए नजर आई. इस दौरान आदित्य और यामी दोनों के ही माथे पर चंदन का तिलक लगा हुआ था.  दोनों की तस्वीरें फैंस के बीच सुर्ख़ियों में है.

पति आदित्य संग इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए यामी गौतम ने कैप्शन में लिखा है कि, ”मुझे जो भी सफलता और प्यार मिल रहा है, वह सब मेरी प्यारी मां दुर्गा और भगवान शिव की वजह से है. मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं. प्यार, आभार और सभी को धन्यवाद”.

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यामी और आदित्य शिवलिंग का शृंगी की मदद से जलाभिषेक कर रहे हैं. इन तस्वीरों को समाचार लिखे जाने तक 8 लाख 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. वहीं फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स करके भी प्रतिक्रिया दी है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”शिवा शिवा शिवा शंभू”. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, ”इतनी धार्मिक पत्नी तो मैं भी डिजर्व करता हूं”. एक यूजर ने लिखा कि, ”कंगना के बाद इकलौती एक्ट्रेस, जो अपनी जड़ को कभी नहीं
भूलती…भगवान आपका भला करें”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”सनातनी हिंदू देखा ”.

2021 में हुई थी यामी-आदित्य की शादी

34 वर्षीय अभिनेत्री यामी गौतम ने साल 2021 में आदित्य धर से शादी रचाई थी. दोनों साल 2019 में आई फिल्म ‘उरी’ के सेट पर एक दूसरी के करीब आए थे. करीब दो साल के अफेयर के बाद दोनों ने सात फेरे ले लिए थे.

yami gautam

बात यामी के वर्कफ़्रंट की करें तो वे इन दिनों पत्नी फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ को लेकर सुर्ख़ियों में है. यह फिल्म 24 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता सनी कौशल नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button