बॉलीवुड

Video : नोरा फतेही संग ‘ऊ अंटावा’ पर जमकर झूमे अक्षय कुमार, लोगों ने दिखाया आईना

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आए. हालांकि अक्षय की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. अक्षय और इमरान हाशमी की इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद नहीं किया है. फिल्म फ्लॉप हो गई है. इसी बीच अक्षय अमेरिका में लगातार शो कर रहे हैं.

नोरा फतेही, मौनी रॉय, दिशा पटानी, सोनम बाजवा जैसी अदाकाराओं संग अक्षय कुमार नॉर्थ अमेरिका के टूर पर हैं. यहां अक्षय फैंस के सामने धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में अमेरिका के डलास में फैंस के सामने अक्षय कुमार हवा में लटककर खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


अक्षय कुमार ने इस दौरान ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने पर नोरा फतेही संग शानदार डांस भी किया था. वहीं अब अक्षय और नोरा का एक वीडियो और वायरल हो रहा है. अब अक्षय और नोरा अल्लू अर्जुन एवं रश्मिका मंदाना की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ के सुपरहिट गाने ‘ऊ अंटावा’ पर शानदार अंदाज में नाचते हुए नजर आए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. यह वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. साथ में कैप्शन में लिखा है कि, ”डलास में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना! #नोरा फतेही और #अक्षय कुमार ने ‘ऊ अंटावा’ पर अपने लाइव प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी”.

वीडियो में आप देख सकते है कि अक्षय और नोरा दोनों के ही गले में फूल माला डली हुई है. दोनों हूबहू अल्लू अर्जुन और सामंथा रूत प्रभु के अंदाज में डांस कर रहे हैं. कई लोगों को दोनों का डांस पसंद आया है तो वहीं अधिकतर लोगों ने दोनों के डांस को पसंद न करते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)



अक्षय और नोरा के डांस वीडियो की बात करें, तो उन्होंने ब्लैक पैंट और मैचिंग प्रिंटेड शर्ट में नजर आए. जबकि नोरा ने इस दौरान लाला रंग के कपड़े पहन रखे थे. एक यूजर ने कमेंट किया कि, “खराब डांस परफॉर्मेंस. सामंथा और अल्लू अर्जुन के डांस के करीब भी नहीं आ सकते”. एक ने लिखा कि, ”सफलतापूर्वक म्यूजिक वीडियो को बर्बाद कर दिया”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”क्या अश्लील डांस है”.

गौरतलब है कि अक्षय कई दिनों से नोरा, मौनी, सोनम, दिशा, अभिनेता अपारशक्ति खुराना और स्टेबिन बेन के साथ अमेरिका में हैं. वे यहां पर ‘द एंटरटेनर्स टूर’ नाम से कॉन्सर्ट कर रहे हैं. इसकी शुरुआत 3 मार्च से हुई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button