बॉलीवुड

‘वो चाहते हैं आकांक्षा दुबे की तरह मैं भी फांसी लगा लूं…’ MMS पर छलका अक्षरा सिंह का दर्द

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों अपने नए एमएमएस को लेकर चर्चा में है। बता दें, पिछले दिनों ही अक्षरा सिंह का एक एमएमएस बड़ी तेजी से वायरल हुआ था जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। इस दौरान अक्षरा सिंह ने वीडियो साझा करते हुए लोगों को खरी-खोटी भी सुनाई थी। लेकिन अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का एमएमएस वायरल हो चुका है जिसके बाद उन्होंने लोगों को खरीखोटी सुना डाली।

MMS के कारण परेशान हुई एक्ट्रेस

akshara singh

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच उनका MMS वीडियो टेलीग्राम पर वायरल हो गया। ऐसे में एक्ट्रेस का काम भी उथल-पुथल भी हो गया और वह काफी परेशान हो गई। ऐसे में एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत करते हुए गुस्सा जाहिर किया है। अक्षरा सिंह ने कहा कि, “मैं अभी बस्ती में हूं और यहां एक वुमन ओरिएंटेड फिल्म की शूटिंग कर रही हूं। अभी न्यूज पढ़ी, मैं सच में परेशान हो चुकी हूं। मैं यही कहना चाहूंगी कि बस अब हो गया।

akshara singh

आदमी काम के लिए यहां लगातार स्ट्रगल कर रहा है और इस तरह की खबरें उसे डिस्टर्ब कर देती हैं। मेरा स्ट्रगल तो काम के शुरुआती दिनों से ही जारी है। पहले तो जब ऐसी खबरें आती थीं, तो मैं सोचती थी कि चलो यार, जाने दो, कौन इतना कानूनी पचड़े में पड़े। लेकिन यहां तो मेरी चुप्पी का लोगों ने फायदा उठाना शुरू कर दिया है। सहने की भी एक सीमा होती है, कब तक बर्दाश्त करती रहूं।”

गलत खबरों के लिए लेगी लीगल एक्शन

akshara singh

आगे अभिनेत्री ने अपना दर्द साझा करते हुए कहा कि, “चलो कोई यू-ट्यूब वाला इस तरह की ओछी हरकत करता है, तो मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता है। मैं जानती हूं कि पैसा कमाने के लिए वो किसी भी हद तक चले जाते हैं। मुझे यहां दिक्कत बड़े चैनल्स व मीडिया वालों से हैं। उन्हें इस तरह की गलत खबरें फैलाने का अधिकार किसने दिया है। वो बिना सच्चाई के चीजों को इनवेस्टिगेट कर छापते हैं, तो बहुत दुख होता है।

akshara singh

मैंने तो कुछ कंफर्म नहीं किया है, फिर एक लड़की के बारे में ऐसी बातें आपने लिखी कैसे? किसने आपको ये हक दिया है? मैं मानती हूं कि एक आर्टिस्ट के तौर पर मीडियाकर्मी की इज्जत करनी चाहिए लेकिन अगर वो ही आपकी इज्जत की धज्जियां उड़ाने लग जाए, तो वो आर्टिस्ट क्या करे? मेरा यही सवाल है? अब मैं सच में उन मीडिया हाउसेस के खिलाफ लीगल एक्शन लूंगी। पानी सिर के ऊपर जा चुका है।”

एक्ट्रेस के पीछे पड़ी गैंग

akshara singh

बता दें, हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर लिया था। इसी का जिक्र करते हुए अक्षरा ने कहा कि, “ऑलरेडी एक गैंग 2018 से मेरे पीछे पड़ा है। यहां काम करने नहीं दे रहे हैं। वे लोग क्या यही चाहते है कि मैं दूसरी आकांक्षा दुबे बन जाऊं? मैं भी इन सब चीजों से तंग आकर फांसी लगा लूं? तब जाकर शायद उन्हें सुकून मिले। मैं अच्छे से जानती हूं कि लोग यही चाहते हैं, लेकिन कभी भी उनकी यह ख्वाहिश पूरी नहीं होने दूंगी।

akshara singh

मैं 2018 के बाद से फिल्मों में, गानों में अपने प्रफेशनल कामों में कई तरह की दिक्कतें रोजाना झेल रही हूं। मैं कभी टूटी नहीं, मैंने निर्णय लिया है कि चाहे कुछ भी हो जाए, मुझे स्ट्रॉन्ग रहना है। तकलीफ में होते हुई भी खुद को मनाती रहती हूं कि अक्षरा कमजोर नहीं पड़ना है। आगे बढ़ते रहना है, ताकि मुझे जो इंस्पीरेशन के तौर पर देखते हैं, उनके लिए मिसाल बनी रहूं।

मैं जानती हूं कि यहां इंडस्ट्री में कैसे लोग एक गुट बनाकर एक एक्ट्रेस को परेशान करते हैं, उसे टॉर्चर करते हैं, उसे किस तरीके से काम के लिए स्ट्रगल करवाते हैं। यही झेलकर आगे बढ़ने की जद्दोजहद में लगी हुई हूं।”

भोजपुरी की क़्वीन हैं अक्षरा

akshara singh

आपको बता दें, अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर फिल्मों में काम किया। अक्षरा ने अपने करियर में ‘तबादला’, ‘सौगंध गंगा मैया की’, ‘धड़कन’, ‘सत्या’, ‘मां तुझे सलाम’ जैसी कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। वह एक फिल्म के लिए करीब 15 से 20 लाख रुपए चार्ज करती है। बता दें, अक्षरा सिंह बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मशहूर सिंगर भी है जो कई शोज कर चुकी है। वहीं सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी बेहद ही जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button