बॉलीवुड

एडल्ट कॉमेडी करने बाद भी हिट नहीं हो पाया ये एक्टर, 38 साल की उम्र में की थी दूसरी शादी

अक्सर आपने सुना होगा किसी सेलिब्रिटी ने शादी की फिर उसे छोड़ा और फिर किसी और से शादी कर ली. लव, अफेयर, शादी और तलाक यहां सेलिब्रिटीज के लिए बहुत आम बात लेकिन कुछ शादी के कई सालों के बाद भी निभा रहे हैं. मगर हम जिस एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में बाल कलाकार के रूप में कदम रखा था औऱ उसके बाद कई सारी फिल्मों में काम किया लेकिन खास चीजें नहीं हासिल कर पाए. एडल्ट कॉमेडी करने बाद भी हिट नहीं हो पाया ये एक्टर, मगर शादी करके ये एक बार फिर सुर्खियों में आ गए.

एडल्ट कॉमेडी करने बाद भी हिट नहीं हो पाया ये एक्टर

25 जून 1978 को मुंबई में जन्में एक्टर आफताब शिवदासिनी ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया. पिछले कुछ सालों में आफताब शिवदासनी फिलहाल पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं. फिल्मी करियर में आफताब फ्लॉप हो गए लेकिन आफताब पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं.

38 साल की उम्र में पत्नी निन दुसांझ से ही दोबारा शादी की थी, पिछले दिनों 5 जून को अपनी शादी की पांचवी शादी की सालगिरह पर दूसरी बार शादी कर ली. आफताब ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और ये तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इन्होंने साल 2014 में शादी की थी और इनकी शादी रॉयल अंदाज में बहुत ही धूमधाम से की थी. आफताब शिवदासनी भले ही फिल्मों में ज्यादा नहीं चल पाएं हों लेकिन उनकी पत्नी राजघराने से ताल्लुख रखती हैं और वे एक शाही तरीके से जिंदगी जीते हैं. शादी के 5 सालों के बाद भी उन्हें अभी कोई संतान नहीं हुई और ना ही वे अभी ऐसा चाहते हैं. इस बारे में आफताब का कहना है कि अभी उनके खेलने-कूदने का समय है लेकिन समय आने पर वे दो बच्चों के माता-पिता बनना चाहेंगे.

दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 2 सालों तक डेट किया था और साल 2014 में शादी कर ली और आपको बता दें कि निन दुसांझ ब्रिटिश-इंडियन हैं और वे कबीर बेदी की पत्नी परवीन दोसांझ की छोटी बहन हैं. आफताब औऱ निन की शादी में हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसी रस्में हुई थीं. इनकी शादी में गिने-चुने लोग ही शामिल हुए थे लेकिन वेडिंग एनिवर्सी पर सभी दोस्त साथ रहे.

इन फिल्मों में आए नजर

आफताभ शिवदासनी ने साल 1986 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें अनिल कपूर और श्रीदेवी मुख्य भूमिका में थे इसके अलावा उन्होंने शहंशाह, अव्वल नंबर और चालबाज जैसी फिल्मों में काम किया था. इसके बाद आफताब ने एडल्ट होने पर फिल्म मस्ती से अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के साथ डेब्यु किया. आफताब ने मस्ती, ग्रेंड मस्ती, क्या यही प्यार है जैसी कुछ फिल्मों में काम किया था. आफताब शिवदासिनी ने फिल्मों में काम तो किया लेकिन बड़े होने पर खास मुकाम हासिल नहीं कर पाए.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button