मनोरंजन

छिपकली बन गईं ‘इश्कबाज़’ की ये पॉपुलर एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- ‘क्या कमी थी, जो ऐसा करना पड़ा’

टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिकों में ट्विस्ट लाने के लिए मेकर्स तमाम तरह की कोशिश करते हुए नज़र आते हैं, जिसकी वजह से डायन, नागिन, चुड़ैल और नेवला जैसे किरदार भी सामने आ चुके हैं। इसी कड़ी में स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल दिव्य दृष्टि में इन दिनों छिपकली का ट्रेंड चल रहा है। जी हां, अभी तक आपने इच्छाधारी नागिन का किरदार देखा होगा या फिर डायन जैसे आम किरदार लेकिन पहली बार इच्छाधारी छिपकली को लेकर कहानी में ट्विस्ट लाया गया है, जिसकी वजह से यूजर्स भड़क गए हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

इश्कबाज़ फेम मानसी श्रीवास्तव इन दिनों छिपकली का किरदार निभा रही हैं। मानसी श्रीवास्तव को इश्कबाज में पुलिस इंस्पेटर का किरदार निभाने को मिला था, लेकिन इन दिनों वे दिव्य दृष्टि में छिपकली का रोल कर रही हैं, जोकि उनके फैंस को पसंद नहीं आया और वे ट्रोल हो गई। दरअसल, दिव्य दृष्टि को पॉपुलर करने के लिए कई तरह के जानवरों का सहारा लिया जा रहा है, जिसकी वजह से छिपकली का भी किरदार निभाया जा रहा है। शो में फिलहाल मानसी लावण्या का किरदार निभा रही हैं, जिसमें अब वे छिपकली बन चुकी हैं।

छिपकली बनीं मानसी श्रीवास्तव

सीरियल दिव्य दृष्टि में शो की ज़रूरतों के लिए मानसी इन दिनों छिपकली का किरदार निभा रही हैं, जिसकी वजह से उनका चेहरा बिल्कुल बदल गया है। इतना ही नहीं, उन्हें तमाम डायलॉग अपने आंखों को मटका कर बोलना पड़ रहा है, जिसकी वजह से लुक काफी अजीब हो गगया है। छिपकली का रोल करने की वजह से मानसी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलिंग का शिकार इससे पहले दीपिका कक्कड़ भी हुई थी, जब उन्होंने ससुराल सिमर में मक्खी का रोल निभाया था।

लोगों ने किया ट्रोल

मानसी श्रीवास्तव के छिपकली बन जाने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर खिंचाई करते हुए कहा कि तुम पहले ही बहुत ज्यादा डरावनी थी और अब और भी ज्यादा भयानक हो गई हो। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि स्टार प्लस पर अब एनिमल ही दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि स्टार प्लस पर नज़र प्रसारित होता है, जिसमें डायन, चुड़ैल, घोड़ा और सांप आदि दिखाये जा रहे हैं, जिससे अब दर्शक उब चुके हैं और इसीलिए भी मानसी श्रीवास्तव काफी ट्रोल हो रही हैं।

ट्रोलर्स को मानसी श्रीवास्तव ने दिया जवाब

सीरियल इश्कबाज़ से अपनी पहचान बनाने वालीं मानसी श्रीवास्तव को छिपकली के रूप में देखकर उनके फैंस नाराज़ हो गए, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी करना शुरु कर दिया। इसी सिलसिले में मानसी श्रीवास्तव ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे छिपकली के किरदार में काफी मजा आ रहा है, क्योंकि मैं इस तरह के शो टीवी पर देखती रहती हूं, इसीलिए मुझे अपने काम में पूरा मजा आ रहा है। बता दें कि दिव्य दृष्टि दो अनोखी शक्तियों पर आधारित है, जोकि सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button