बॉलीवुड

बिना मेकअप के पोस्ट की तस्वीर तो लोगों ने कर दिया करीना कपूर को ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरती की कोई कमी नहीं हैं। ना जानें यहां पर कितनी ही एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने जब इस इंडस्ट्री में कदम रखा तब वो बिल्कुल अलग थी और जब वो इस इंडस्ट्री में एंट्री कर ली तब उनकी काया पलट ही हो गई। ना जानें कितनी ही ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में आते ही अपनी काया पलट कर ली है। बता दें कि जहां मेकअप कुछ लोगों को खूबसूरत बनाता है तो वहीं कुछ के पास नैचुरल ब्यूटी होती है।

 

View this post on Instagram

 

Sun Kissed in Tuscany ❤️❤️????

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

जी हां इन एक्टर्स को हमेशा ही पूरी तरह से तैयार देखा जाता है। हमेशा अच्छे से ड्रेसअप होने के साथ प्रापर मेकअप में हि दिखती हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, लेकिन कुछ ऐसी भी एक्टर्स हैं जो बिना मेकअप भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितना वो मेकअप के साथ दिखती हैं। जी हां हाल ही में कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपनी बिना मेकअप वाली सेल्फी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया है। जिसमें से करीना भी उसी लिस्ट में हैं।

बता दें कि इन दिनों करीना कपूर अपने पित सैफ और बेटे तैमूर के साथ समर वेकेशन पर इटली गई हुई हैं। जहां पर वो अपनी छुट्टियां एंजव्याए कर रही हैं। इटली से ही करीना कपूर ने अपनी एक सेल्फी पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंने एक फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनी हुई है और बिना मेकअप के हैं। बता दें कि करीना की ये फोचो एक फैन पेज पर शेयर की गई है।

 

View this post on Instagram

 

#holidayvibes ??

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब करीना की कोई पिक सोशल मीडिया पर आई हो जिसमें उन्होंने मेकअप ना कर रखा हो। इसके पहले और भी कई आसी तस्वीरें हैं जिसमें करीना बिना मेकअप के नजर आ चुकी हैं। बता दें कि बिना मेकअप के भी करीना उतनी ही खूबसूरत लगती हैं जितनी मेकअप के साथ। हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों ने करीना की पिक पर भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए।

 

View this post on Instagram

 

Soaking in the sun ???

A post shared by Poonam Damania (@poonamdamania) on

एक यूजर ने लिखा कि ‘हां, अब उम्र हो गई है।’, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘हे भगवान… भयानक’। एक अन्य ने लिखा कि ‘भयानक चेहरा’।

बता दें कि करीना और सैफ ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वो इस वेकेशन को एंज्व्याए करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि हर साल करीना और सैफ तैमूर को लेकर के समर वेकेशन पर जाते हैं। और इस बार ये तीनों इटली शहर में अपनी छुट्टियां बिता रहे हैं। बात करें वर्कफ्रंट की तो जल्द ही सैफ अली खान नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन मे नजर आने वाले हैं। वहीं करीना कपूर जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button