बॉलीवुड

TMKOC : दयाबेन के साथ इस हाल में दिखें बाघा भाई, लोग बोले- जेठालाल खाट खड़ी कर देगा, फोटो वायरल

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दो मशहूर कलाकारों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में दयाबेन और बाघा साथ में नजर आ रहे हैं. बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन के किरदार में नजर आ चुकी अभिनेत्री का असली नाम दिशा वकानी है.

taarak mehta

वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बाघा के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता का असली नाम तन्मय वेकारिया है. तन्मय वेकारिया बाघा के किरदार से ख़ास पहचान बना चुके हैं. शो में वे जेठालाल के कर्मचारी के रूप में नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर दिशा और तन्मय की जो तस्वीर वायरल हो रही है वो तन्मय ने ही साझा की है.

तन्मय ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से यह तस्वीर पहली पोस्ट की थी. इसमें वे दिशा वकानी के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की यह तस्वीर यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर पर लोगों द्वारा खूब मजेदार कमेंट्स भी किए जा रहे है. इस वायरल तस्वीर में दिशा के चेहरे पर नाराजगी साफ़ नजर आ रही है.

बता दें कि दिशा और तन्मय की यह पुरानी तस्वीर है. यह अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में तन्मय और दिशा पास-पास बैठे हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आप दिशा को ब्लू कलर के सूट में देख सकते है. वे काफी मायूस और नाखुश नजर आ रही हैं. जबकि पास बैठे तन्मय उन्हें घूरते हुए नजर आ रहे हैं.

दोनों की इस तस्वीर पर यूजर्स कमेंट्स कर खूब मजे लें रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”बाघा बेटा, सेठानी के साथ मस्ती नहीं”. एक ने लिखा कि, ”जेठालाल खाट खड़ी कर देगा”. एक ने कमेंट किया कि, ”जेठालाल आपकी लोकेशन खोज रहे हैं”. एक यूजर ने कमेंट किया कि,”लगता है जेठा भाई आज दुकान पर है”.

दिशा और तन्मय की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा कि, ”बस इसीलिए सेठजी आपकी सैलरी नहीं बढ़ाते हैं”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”जेठालाल किधर है बुलाओ जल्दी से”. इस तस्वीर के सामने आने के बाद कई फैंस और यूजर्स ने दिशा की वापसी की भी मांग की है. बता दें कि लंबे समय से दिशा की वापसी की मांग हो रही है. एक बार फिर से कई लोगों ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा की है.

बता दें कि तन्मय ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साल 2021 में साझा किया था. तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने यह भी बताया था कि यह दिनों की तस्वीर है जब वे और दिशा थिएटर में काम किया करते थे. इसके बाद दोनों ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर आए. तन्मय सालों से शो से जुड़े हुए है जबकि दिशा करीब पांच साल पहले यह शो छोड़ चुकी है. इसमें निभाए गए दयाबेन या दया भाभी के किरदार से उन्हें घर-घर में ख़ास पहचान मिली थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button