बॉलीवुड

सनी लियोनी ने खोली बॉलीवुड की पोल, बताया इंडस्ट्री में टिकने के लिए कैसे-कैसे काम करने पड़े

सनी लियोनी (Sunny Leone) को हर कोई जानता है। पहले वह अपनी एडल्ट फिल्मों के लिए दुनियाभर में फेमस थी। लेकिन फिर वह बिग बॉस 5 में आई। यहां महेश भट्ट ने उन्हें ‘जिस्म 2’ का ऑफर दिया। इसके बाद सनी और भी कई बॉलीवुड फिल्मों में आई। लेकिन ये सब उनके लिए इतना आसान नहीं था। बॉलीवुड में टिकने के लिए उन्होंने कुछ खास काम किए। वह ऐसा नहीं करती तो कब का तो बैग पैक कर घर चली जाती। एक्ट्रेस ने ये खुलासा खुद नेशनल टीवी पर किया है।

सनी लियोनी ने सुनाई अपने संघर्ष की कहानी

सनी लियोनी इन दिनों एमटीवी चैनल का रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स 4’ होस्ट कर रही है। इस शो के प्रतियोगी कशिश ठाकुर किसी बात को लेकर उदास हो गए थे। उन्हें प्रेरित करने के लिए सनी ने बताया कि उन्होंने फिल्मों में टिकने के लिए क्या-क्या किया।

हुआ ये कि कशिश ने शो में ऊर्फी जावेद संग संबंध बनाने की कोशिश कि लेकिन उनका दिल टूट गया। वह अपनी आदर्श मैच आकाशलीना संग सेफ जोन में थे। वहीं उनकी असली कनेक्शन महक डंपिंग जोन में थी।

शो में कशिश टेंशन में दिखे। उन्हें डर था कि हामिद और साउंडस अपनी किसी को छोड़ने की शक्ति से शायद महक को शो से बाहर कर देंगे। ऐसे में उन्होंने कहा कि “यदि महक जा रही है तो मैं भी शो छोड़ रहा हूं। मैंने उनसे वादा किया था कि उनका साथ दूंगा। वह हमेशा मेरी प्राथमिकता रहेगी।” उनकी ये बात सुनकर सनी भी दुखी हुई। वह उन्हें शो न छोड़ने के लिए प्रेरित करने लगी।

ये काम नहीं करती तो घर चली जाती

सनी ने कहा “यदि आप एक लड़की के लिए शो छोड़ देते हैं तो इसमें आपका ही नुकसान है। मैं अपना उदाहरण देती हूं। मैं जब भारत में आई तो लोगों ने मेरे पास्ट (एडल्ट फिल्म करियर) को लेकर कई बातें की। लेकिन मैंने उन्हें गंभीरता से नहीं लिया। यदि मैं इन बातों को सिरियसली लेती तो कब का बैग पैक कर घर चली जाती।”

सनी ने आगे कहा “मुझे इंडस्ट्री में दस साल हो गए हैं। आज भी लोग मेरी पीठ पीछे तरह-तरह की बातें करते हैं। वह मुझे नीचा दिखाने का प्रयास करते हैं। लेकिन मैंने उनकी परवाह नहीं की। खुद को मजबूत बनाया। ये महज एक शो हो। लेकिन मैं चाहूंगी कि आप इसे एक बड़ी तस्वीर (बड़े अवसर) की तरह देखें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बताते चलें कि सनी ने एक बात इंटरव्यू में कहा भी था कि उन्हें उनके पास्ट के कारण बॉलीवुड फिल्मों में अच्छे रोल नहीं मिलते हैं। मेकर्स उनसे फिल्मों में बस जिस्म दिखाना चाहते हैं। कोई दमदार किरदार नहीं ऑफर करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button