बॉलीवुड

अक्षय कुमार संग काम करने का इमरान हाशमी का सपना पूरा, कहा- वो मेरे लिए किसी फरिश्ते की तरह है

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के लिए साल 2022 ख़ास नहीं रहा था. बीते साल उनकी एक के बाद एक चार फ़िल्में बड़े पर्दे पर आई और चारों ही फ्लॉप रही. हालांकि अक्षय और उनके फैंस को पूरी उम्मीद है कि नया साल उनके लिए कारगर साबित होगा. इसकी एक झलक देखने को भी मिल गई है.

अक्षय बीते साल की कसर इस साल निकालने वाले है. बता दें कि अक्षय की आगामी फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त प्यार मिल रहा है. फैंस ने ट्रेलर देखने के बाद इसे अद्भुत बताया है और फिल्म को लकर भविष्यवाणी की है कि फिल्म सुपरहिट साबित होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार फिल्म ‘सेल्फी’ में एक सुपरस्टार के किरदार में नजर आएंगे. वहीं फिल्म में अहम रोल अभिनेता इमरान हाशमी का भी है. इमरान एक आम आदमी के रोल में होंगे. वहीं इमरान का बेटा अक्षय कुमार का बड़ा फैन होता है. फिल्म में अभिनेत्री नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी देखने को मिलेगी.

आपको बता दें कि इमरान और अक्षय पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. दोनों की भिड़ंत को ट्रेलर में देखकर फैंस खुश है. फिल्म के प्रति दर्शकों में उत्सुक्ता देखने को मिल रही है. इसी बीच इमरान ने इस फिल्म और अक्षय संग अपने रिश्ते एवं उनके साथ अपने काम के अनुभव को साझा किया है. इमरान ने बताया कि अक्षय संग काम करने का उनका सपना पूरा हो गया है.

सेल्फी व ऑटोग्राफ को लेकर बात करते हुए इमरान ने कहा कि, ”आज से पंद्रह साल पहले हम ऑटोग्राफ लिया करते थे, लेकिन अब उसने सेल्फी का रूप ले लिया है. आजकल के फैंस को अपना प्यार साबित करने के लिए स्टार्स संग तस्वीरें शेयर करनी होती है. एक एक्टर के तौर पर हमें उनके एक्साइटमेंट को समझने की जरूरत है. हालांकि, इस दौरान कई फनी किस्से भी होते हैं. जब वही फैंस आपके सामने खड़ा हो, लेकिन मोबाइल में उसे कैमरा ऐप नहीं दिखता है”.

उन्होंने आगे कहा कि, ”वही फैन जो सेल्फी लेता है, तो उसे अपने एंगल से दिक्कत होने लगती है. फिर आपको एक और मोमंट गुजारना पड़ता है. फिर वो खींचता है तो ब्लर हो जाता है और इसी बीच फ्लाइट का टाइम निकल जाता है. मजेदार बात है कि वो लाइन ये इस्तेमाल करते हैं कि मेरे लिए नहीं अपने बच्चे के लिए खींचवा रहा हूं, ये कमाल का झूठ है. प्यार तो तुम हमसे ही करते हो”.

अक्षय कुमार मेरे लिए फरिश्ता है

आगे अक्षय कुमार को लेकर इमरान कहते है कि, ”मैं पिछले पांच-छ साल में अक्षय के बहुत करीब आया हूं. मुझे याद है जब बेटे की तकलीफ से मैं गुजर रहा था, तो इंडस्ट्री के वो एकमात्र ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने मुझे सबसे पहले कॉल किया था. अच्छे वक्त में तो हर कोई आपके साथ होता है, लेकिन बुरे वक्त में फरिश्ते रहते हैं.

akshay and emraan

अक्षय मेरे लिए फरिश्ता हैं. मैं पहले उनको काम की वजह से पहचानता था और फैन की तरह उनके करियर को फॉलो किया करता था लेकिन अब तो उनसे अच्छी बॉन्डिंग बन चुकी है. जब मुझे सेल्फी का ऑफर आया था, तो मुझे लगा कि उनके साथ काम करने का सपना भी पूरा हुआ”.

इस दिन रिलीज होगी ‘सेल्फी’

अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी की फिल्म ‘सेल्फी’ सिनेमाघरों में 24 फरवरी 2023 को दस्तक देगी. इसका निर्देशन राज मेहता ने किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button