बॉलीवुड

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल को एक साथ मिला तीन फिल्मों में काम, बन जाएगी किस्मत

बॉलीवुड में फिल्म उरी से अपना नाम कमाने वाले विक्की कौशल की किस्मत इस फिल्म ने पूरी तरह से बदल दी है। हालांकि विक्की काफी समय से बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आते रहे हैं, लेकिन उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान फिल्म उरी से ही मिली है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपए का आंकड़ा पार किया। इसी के साथ विक्की कौशल को शूजित सरकार और करण जौहर की फिल्मों में भी काम मिला। विक्की कौशल एक के बाद एक बॉलीवुड में बड़ी बैनर की फिल्मों के साथ काम कर रहे हैं।

बता दें कि विक्की की तरह ही अब उनके भाई सनी भी उन्हीं की राह में चल रहे हैं। शायद ही आपको पता हो कि फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ हिम्मत सिंह का किरदार निभाने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि विक्की कौशल के भाई सनी हैं। विक्की की तरह ही सनी के पास भी फिल्मों की लाइन लगी हुई है। रिपोर्टस की मानें तो इस वक्त सनी ने एक साथ तीन फिल्में साइन की हैं। सनी एक तरफ जहां रॉनी स्क्रूवाला की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘भंगड़ा पा ले’ में रुखसार ढिल्लो के साथ मुख्य किरदार निभा रहे है वही दूसरी तरफ फिल्म निर्माता दिनेश विजान की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘शिद्दत’ में सनी कौशल राधिका मदन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

वहीं फिल्म हुड़दंग में भी सनी नुसरत भरूचा, विजय वर्मा और अमित साध के साथ अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। बता दें इन तीनों ही फिल्मों में आपको सनी को एक अलग किरदार में ही देखेंगे। सनी से एक साथ तीन फिल्मों को साइन करने को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि,“मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि फिल्म निर्माताओं ने इस तरह के अलग किरदार को निभाने के लिए मुझ पर भरोसा जताया है।”

इन तीनों ही फिल्मों में सनी के किरदार की बात करें तो हर फिल्म में सनी एक अलग किरदार निभाते दिखेंगे। जहां फिल्म भंगड़ा पा ले में वो एक डांसर का किरदार निभाएंगे जिसमें वो खुद के लिए जमीन तैयार करने में लगा हुआ है। वहीं फिल्म हुड़दंग में वो एक छात्र का किरदार निभाएंगे जो अपने प्यार और अधिकारों के लिए समाज से लड़ाई लड़ रहा है। वही फिल्म शिद्दत एक रोमांटिक फिल्म में जिसमें वो एक रोमांस में डूबे लड़के का किरदार निभाएंगे।

बता दें कि सनी कौशल मे बॉलीवुड में कदम साल 2016 में आई फिल्म सनशाइन म्यूजिक टूर्स एंड ट्रेवेल्स से किया था। लेकिन अभी तक उनको कोई ऐसी फिल्म नहीं मिली हैं जिसने उनको इंडस्ट्री में वो पहचान दिलाई हो जो हर एक अभिनेता पाना चाहता है। लेकिन फिल्म गोल्ड में उनके अभिनय को लोगों ने काफी सराहा है। और उसके बाद एक साथ ये तीन फिल्में जिनसे आशा तो यही है कि ये  फिल्में सनी के करियर को एक नए मुकाम पर पहुचाएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button