बॉलीवुड

अपने पार्टनर से उम्र में कई साल बड़ी हैं ये अभिनेत्रियां, नंबर 2 की उम्र में है 12 साल का अंतर

‘ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन’ गाने की ये लाइन कुछ लोगों पर बिलकुल सटीक बैठती है. जब इंसान को प्यार होता है तो वह जात-पात, छोटा-बड़ा कुछ नहीं देखता और न ही उसे इस बात से फर्क पड़ता है कि सामने वाले की उम्र क्या है. अब प्यार उम्र देखकर तो नहीं किया जाता. लेकिन बातें बनाने वालों को बस मुद्दे का इंतजार होता है. यह ऐसे लोग होते हैं जो छोटी-छोटी बातों को बड़ा बनाकर पेश करते हैं. मैं भी इस बात से सहमत हूं कि प्यार में उम्र नहीं देखी जाती. जब दो लोगों को एक-दूसरे से प्यार है और वह साथ रहने को तैयार हैं तो फिर कोई तीसरा इनके बीच बोलने वाला कोई नहीं होता. लेकिन लोगों को दूसरों की निजी जिंदगी में झांकना पसंद होता है. तभी तो आये दिन सेलिब्रिटीज अपने से बड़े उम्र के लोगों को डेट करने के लिए ट्रोल हो जाते हैं. हमारे भारतीय समाज के अनुसार प्यार और शादी-ब्याह के मामलों में लड़कों की उम्र अधिक होनी चाहिए. लेकिन अगर लड़की की उम्र ज्यादा हो तो बवाल हो जाता है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो समाज के इस दकियानूसी मान्यता को तोड़ते हुए खुद से छोटे उम्र के लड़कों को डेट कर रही हैं या फिर उनसे शादी कर चुकी हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

हाल ही में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की है. पिछले साल दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बता दें, निक जोनस उम्र में प्रियंका से 10 साल छोटे हैं. जहां प्रियंका की उम्र 36 साल है वहीं निक 26 साल के हैं. जब दोनों की शादी हुई थी तब लोगों ने उनकी उम्र के बीच फासले को लेकर बहुत मजाक बनाया था. लेकिन दोनों पर इस बात का कोई असर नहीं हुआ और आज वह एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन फैन्स को दोनों का ये रिश्ता कुछ ज्यादा रास नहीं आ रहा है तभी वह आये दिन अक्सर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं. अक्सर लोग मलाइका को इस बात के लिए ट्रोल करते हैं कि वह खुद से 12 साल छोटे लड़के को डेट कर रही हैं. बता दें, मलाइका अरोड़ा 45 साल की हैं और अर्जुन कपूर 33 साल के हैं.

सैफ अली खान और अमृता सिंह

सैफ अली खान बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से जाने जाते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सैफ की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी. उन्होंने ये शादी सबसे छिपकर की थी. उनकी इस शादी से घरवाले काफी नाराज भी हुए थे क्योंकि अमृता उम्र में सैफ से काफी बड़ी थीं. बता दें, अमृता से शादी के वक्त सैफ केवल 21 साल के थे. अमृता उम्र में सैफ से 13 साल बड़ी थीं यानी जब उनकी शादी हुई थी तब अमृता 34 साल की थीं. हालांकि, अब दोनों का तलाक हो चुका है.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

साल 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी हुई थी. ऐश्वर्या अभिषेक से उम्र में दो साल बड़ी हैं. ऐश्वर्या की उम्र 45 साल है वहीं अभिषेक की उम्र 43 साल है. इसके बावजूद दोनों के बीच बहुत अच्छी अंडरस्टैंडिंग हैं और दोनों एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं. हालांकि, दोनों की उम्र में ज्यादा फासला नहीं है लेकिन फिर भी कुछ लोगों ने शादी के समय इनका मजाक बनाया था.

पढ़ें ऐश्वर्या का मुंह तोड़ जवाब ‘जो महिलाएं मेकअप करती हैं, वो मूर्ख नहीं होती’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button