बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत हैं जावेद जाफरी की बेटी अलाविया, स्टाइल में जाह्नवी, सारा से भी है आगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता जावेद जाफरी के बच्चे हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। बता दें, उनके बेटे मिज़ान जाफरी ने फिल्म ‘मलाल’ अपने करियर की शुरुआत की थी। अब उनकी बेटी अलाविया जाफरी भी आए दिन चर्चा में रहती है। इसके अलावा उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिन पर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हैं। बता दें, अलाविया मिजान जाफरी से छोटी हैं। अलाविया जाफरी से छोटा एक भाई और है जिसका नाम अब्बास है। आइए देखते हैं अलाविया जाफरी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें..

alaviaa jaffrey

बता दें, फिलहाल तो अलाविया जाफरी ने अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं और अक्सर वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लाइमलाइट लुटती रहती है। बता दे अलाविया जाफरी किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगती। वहीं उनकी तस्वीरें और उनका अलग स्टाइल अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है।

alaviaa jaffrey

रिपोर्ट की माने तो अलाविया जाफरी की बेस्ट फ्रेंड अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट की जाती है।  वहीं नव्या नवेली नंदा का नाम अलाविया के भाई मिजान जाफरी के साथ जुड़ चुका है और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी।

alaviaa jaffrey

वहीं हाल ही में अलाविया जाफरी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिन पर फैंस को प्यार लुटा रहे हैं। किसी ने उन्हें क्यूट कहा तो किसी ने स्मार्ट बताया। इसके अलावा भी फैंस कई प्यार भरे कमेंट कर उनके लिए प्यार जता रहे हैं। बता दें, आए दिन अलाविया जाफरी अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती है। वह कई बार बोल्ड फोटोशूट भी करवा चुकी है जिन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

alaviaa jaffrey

वहीं बात की जाए जावेद जाफरी की पर्सनल लाइफ के बारे में तो उन्होंने साल 1989 में मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार के साथ शादी रचाई थी। बता दे जेबा बख्तियार ने ‘हिना’ कई जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि एक साल बाद इन दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद उन्होंने हबीबा जाफरी के साथ शादी रचाई।

alaviaa jaffrey

बता दें, जावेद जाफरी ने सुभाष घई की फिल्म ‘मेरी जंग’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।  इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। जावेद जाफरी ने अपने करियर में ‘दे दे प्यार दे’, ‘डबल धमाल’, ‘टोटल धमाल’, ‘धमाल’, ‘कुली नंबर वन’, ‘बूम’, ‘बेशर्म’, ‘कमबख्त इश्क’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button