बॉलीवुड

रवीना टंडन की बेटी राशा की पूरी हुई स्कूली पढाई, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखा भावुक नोट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘मस्त-मस्त गर्ल’ कही जाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। रवीना टंडन को आखरी बार साउथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ-2’ में देखा गया था जिसमें वह दमदार किरदार में नजर आई थी और इस दौरान उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। बता दे रवीना टंडन हर सेलेब्स की तरह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अक्सर अपने मजेदार वीडियो साझा करती रहती है। अब इसी बीच रवीना ने अपनी बेटी राशा के विदाई समारोह की कुछ तस्वीरें शेयर की और उन्होंने एक भावुक नोट भी लिखा।

raveena tandon

पूरी हुई राशा की स्कूली पढाई..
दरअसल, रवीना टंडन की बेटी राशा मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। अब उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी कर ली है। ऐसे में स्कूल में एक भव्य विदाई समारोह रखा गया था जिसमें रवीना टंडन भी अपने वीडियो बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर पहुंची थी। रवीना ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें वह अपने पति और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही है।


रवीना टंडन ने लिखा कि, “डायस! 2023 की क्लास को अलविदा कहना सभी माताओं और पिताओं के लिए अपने बच्चे को बड़ा होते देखना एक भावुक पल है। वास्तव में अब घोंसले से बाहर निकलने की तैयारी कर रहे बच्चे कितने बड़े हो गए हैं। हम आपके अच्छे और उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।” बता दें एक्ट्रेस के इस भावुक नोट पर कई फैंस ने कमेंट्स किए। बता दें कि, राशा 18 साल की हो चुकी हैं। राशा का जन्म 16 मार्च, 2005 को हुआ था।

4 बच्चों की मां हैं रवीना टंडन
बता दें, रवीना टंडन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद साल 1995 में दो लड़कियों को गोद लिया था जिनका नाम पूजा और छाया है। इसके बाद उन्होंने साल 2004 में मशहूर फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थदानी के साथ शादी रचाई।

raveena tandon

अनिल थदानी और रवीना के दो बच्चे जिनका नाम राशा और रणवीर है। बता दे रवीना अक्सर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है। वही पूजा और छाया की शादी कर दी गई है और दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हाल है।

raveena tandon

सलमान खान संग हुआ था रवीना का डेब्यू
बता दें, रवीना टंडन ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। फिल्मों में काम करने के दौरान रवीना की लव लाइफ काफी चर्चा में रही। उनका नाम मशहूर एक्टर अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन संग जुड़ा था। हालांकि अंत में उनकी शादी अनिल थडानी से हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button