बॉलीवुड

पेरिस से भारत लौटते ही अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ कर दिया ऐसा काम, एयरपोर्ट का Video वायरल

आखिरकार एक सप्ताह विदेश में बिताने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोरा भारत लौट आए हैं. दोनों को एक साथ रात में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान अर्जुन कपूर अपनी लेडीलव मलाइका अरोरा को प्रोटेक्ट करते हुए दिखें. अभिनेता का यह अंदाज फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को भी खूब पसंद आ रहा है.

malaika arora and arjun kapoor

रात के अंधेरे में अर्जुन और मलाइका भारत पहुंचे. बता दें कि दोनों पेरिस गए थे. पेरिस में दोनों करीब सप्ताह भर साथ रहे. गौरतलब है कि हाल ही में अर्जुन का 37वां जन्मदिन था. 26 जून को अर्जुन ने अपना जन्मदिन मलाइका के साथ पेरिस में मनाया. दोनों अब साथ में कई यादगार पल बिताने के बाद मुंबई आ चुके हैं.

malaika arora and arjun kapoor

दोनों कलाकारों को मुंबई के हवाईअड्डे पर एक साथ बेहद स्टाइलिश अवतार में देखा गया. इस दौरान इस कपल को पैपराजी के कैमरों ने भी कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर दोनों की एयरपोर्ट की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. तस्वीरों और वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी वायरल भयानी द्वारा साझा किया गया है.

मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में अर्जुन और मलाइका दोनों स्टाइलिश अवतार में नजर आए. जहां अर्जुन ने काले रंग की लॉन्ग स्लीव्स टी-शर्ट के साथ काले पैंट और शूज पहन रखे थे तो वहीं मलाइका ने सफ़ेद रंग की ब्रालेट के साथ बेज कलर का पैंट सूट कैरी किया था. दोनों की जोड़ी और उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

arjun kapoor

वायरल वीडियो में फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने एक ख़ास चीज भी देखी. दरअसल अर्जुन अपनी प्रेमिका मलाइका को प्रोटेक्ट करते हुए दिखाई दिए. मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निलने के बाद अर्जुन का यह अंदाज नजर आया. वे प्यार से अपने हाथ से एक फैन को मलाइका से टच होने से बचाते हुए दिखाई दिए. मलाइका और अर्जुन के साथ कई फैंस ने फोटो खिंचवाई. तब ही एक फैन मलाइका के काफी करीब आ गया था. तब अर्जुन ने मलाइका को प्रोटेक्ट किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा कि, ”लव बर्ड्स”. एक यूजर ने मलाइका की चुटकी लेते हुए लिखा कि, ”बटन बंद भी तो कर सकती थी मलाइका. दिखावा करना है हर जगह”. एक ने लिखा कि, ”मैंने उन्हें पेरिस के रेस्तरां में देखा बहुत खुश हुआ”. वहीं एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि, ”दोनों ने एक दूसरे के कपड़े पहन लिए”.

malaika arora and arjun kapoor

अर्जुन और मलाइका ने 23 जून को मुंबई से पेरिस के लिए उड़ान भरी थी. अर्जुन ने वहां अपना जन्मदिन मनाया और इस दौरान मलाइका अर्जुन को अपने हाथों से केक खिलाती हुई नजर आई थीं. दोनों ने पेरिस में साथ में खूब एन्जॉय किया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button