बॉलीवुडक्रिकेट

झूमे जो रिंकू : ‘पठान’ के गाने पर जमकर थिरके रिंकू सिंह, दीपिका के साथ किया डांस, Video वायरल

IPL 2023 में एक नाम सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. वो नाम है कोलकाता के मध्यक्रम के बल्लेबाज रिंकू सिंह का. रिंकू सिंह ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर अपनी टीम कोलकाता को हारा हुआ मैच जीता दिया. जीत गुजरात टाइटंस के जबड़े में थी लेकिन रिंकू गुजरात के जबड़े से जीत छीन लाए.

IPL के इतिहास में रिंकू सिंह ने वो कारनामा कर दिखाया जो उनसे पहले किसी ने नहीं किया था. हर किसी की जुबान पर रिंकू का नाम चढ़ा हुआ है. कोलकाता के इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज की क्रिकेट जगत में खूब चर्चा हो रही है. वहीं रिंकू के मुरीद कई बॉलीवुड कलाकार भी हो गए.

रिंकू ने अपनी ताबड़तोड़ पारी के दम पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान को भी अपना मुरीद बना लिया. वहीं उनकी बेहतरीन पारी के कायल अभिनेता रणवीर सिंह भी हो गए. बता दें कि रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मुकाबले में रिंकू ने आख़िरी पांच गेंदों में लगातार पांच छक्के जड़कर अपनी टीम को अविश्वसनीय जीत दिला दी थी.

रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले के बाद से हर किसी की जुबान पर रिंकू सिंह का नाम है. अपनी टीम को 21 गेंदों में 48 रन बनाकर जीत दिलाने वाले रिंकू के कायल शाहरुख़ खान भी हो गए.

शाहरुख़ ने रिंकू सिंह को लेकर एक ट्वीट किया था. उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की थी. शाहरुख़ ने ट्वीट में जो तस्वीर पोस्ट की थी वो उनकी फिल्म ‘पठान’ की थी. इसमें शाहरुख के चेहरे के स्थान पर रिंकू की फोटो लगाई गई थी. शाहरुख़ ने रिंकू को ‘माय बेबी’ कहा था.

वहीं अब एक वीडियो और सुर्ख़ियों में है जिसमें रिंकू ‘पठान’ फिल्म के गाने ‘झूमे जो पठान’ पर डांस कर रहे हैं. वे दीपिका के साथ कदम मिला रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि यह वीडियो एडिटेड है. इसे कोलकाता नाइट राइडर्स टीम ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

वीडियो को पोस्ट करते हुए KKR ने लिखा है कि, ”झूमे जो रिंकू”. इस वीडियो में शाहरुख़ के चेहरे पर रिंकू की फोटो लगी हुई है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

ऐसा रहा आख़िरी ओवर का रोमांच

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 204 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था. कोलकाता ने मैच को आख़िरी गेंद पर जीत लिया था. आख़िरी ओवर में कोलकाता को जीत के लिए 29 रनों की जरूरत थी. यश दयाल की पहली गेंद पर उमेश यादव ने एक रन लिया. इसके बाद रिंकू ने अगली पांच गेंदों पर लगातार पांच छक्के जड़कर मैच केकेआर की झोली में डाल दिया. रिंकू ने असंभव को संभव कर दिखाया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button