बॉलीवुड

हूर की परी है अनिल कपूर की भतीजी शनाया कपूर, बॉलीवुड में कर सकती है सब की छुट्टी: PICS

हिंदी सिनेमा में न केवल दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी पहचान बनाई. बल्कि उनके परिवार से जुड़े लगभग सभी कलाकार भी चर्चा में बने रहते हैं. अनिल कपूर के दिवंगत पिता सुरिंदर कपूर निर्माता रह चुके हैं. वहीं अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर भी मशहूर फिल्म निर्माता हैं.

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही दिवगंत और दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी अनिल कपूर की भाभी थीं. वहीं अभिनेता संजय कपूर अनिल कपूर के छोटे भाई हैं. संजय कपूर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि उन्हें अपने बड़े भाई अनिल कपूर की तरह लोकप्रियता नहीं मिल पाई.

संजय कपूर कई फिल्मों में नजर आए है लेकिन वे अनिल की तरह सफकता और लोकप्रियता हासिल नहीं कर सके. अनिल की तरह संजय का फ़िल्मी करियर नहीं चल पाया. हालांकि वे अब भी बॉलीवुड में सक्रिय हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज साल 1995 में आई फिल्म ‘प्रेम से किया था.

संजय कपूर के साथ इस फिल्म में मशहूर अदाकारा तब्बू ने काम किया था. बात संजय के निजी जीवन की करें तो वे शादीशुदा हैं और दो बच्चों के पिता हैं. संजय ने महीप कपूर से शादी की थी. कपल की शादी साल 1997 में हुई थी. दोनों की शादी को 25 साल हो चुके हैं.

संजय और महीप के बेटे का नाम जहान कपूर है तो वहीं कपल के बेटी का नाम शनाया कपूर है. शनाया बॉलीवुड में एक चर्चित स्टारकिड है. जहां संजय की पत्नी महीप काफी खूबसूरत है तो वहीं संजय के बेटी शनाया भी खूबसूरती के मामले में जरा भी कम नहीं है.

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की खूबसूरती देखती ही बनती हैं. संजय और महीप की बेटी शनाया 23 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म 3 नवंबर 1999 को हुआ था.

शनाया लोगों के दिल अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस से भी जीत लेती हैं. उनकी अदाओ का हर कोई दीवाना बन जाता है.

शनाया आज के दौर के चर्चित स्टारकिड्स में से एक है. माना जाता है कि शनाया अपने पिता संजय कपूर की राह पर चलते हुए हिंदी सिनेमा में अपने कदम रख सकती हैं. शनाया को लोग अभिनेत्री बनते हुए देखना चाहते हैं.

इंस्टाग्राम पर हैं लाखों फ़ॉलोअर्स

शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं वे इंस्टा पर काफी सक्रिय पाई जाती हैं. शनाया को इंस्टा पर 15 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं व खुद 750 लोगों को फॉलो करती हैं. शनाया इंस्टा से 240 पोस्ट कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Kapoor🤍 (@shanayakapoor02)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button