बॉलीवुड

करण जौहर की पार्टी में लूट गई ये दो हसीना, जान्हवी हुई शर्मिंदा, मलाइका भी नहीं बचा पाई लाज

25 मई 1972 को मुंबई में जन्में हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक और निर्माता करण जौहर हाल ही में 50 साल के हो गए. 25 मई को करण ने अपने 50वें जन्मदिन के ख़ास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में हिंदी सिनेमा के बड़े से बड़े कलाकारों की उपस्थिति देखने को मिली.

करण जौहर ने अपने जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें बॉलीवुड सितारों का जमघट लग गया था. आज के दौर से लेकर 90 के दशक तक के सितारें भी करण की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए. अभिनेत्री मलाइका अरोरा और जान्हवी कपूर ने भी करण की पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई.

karan johar

हिंदी सिनेमा की दिग्गज और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी एवं अदाकारा जान्हवी कपूर करण जौहर की पार्टी में शिमरी ड्रेस में पहुंची थीं. हालांकि उनके लिए उनकी ड्रेस हर समय मुसीबत बनी रही. पार्टी से वायरल हुई तस्वीरों और वीडियो में जान्हवी को बार बार अपनी ड्रेस को पकड़ते हुए और उसे ठीक करते हुए देखा गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों और वीडियो में जान्हवी कपूर को आप अपनी ड्रेस के साथ असहज देख सकते हैं. करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में अपने कपड़ों के कारण जान्हवी को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी और वे ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं. जान्हवी को इस हाल में देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं दूसरी ओर मलाइका अरोरा ने अपनी ड्रेस से फैंस के होश उड़ा दिए. अजीबों गरीब ड्रेस होने के चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने मलाइका अरोरा को जमकर ट्रोल कर दिया. करण जौहर के जन्मदिन के जश्न में शामिल हुई मलाइका का पहनावा किसी को भी पसंद नहीं आया. उन्हें रिवीलिंग ड्रेस में देखने के बाद उन पर खूब निशाना साधा गया. वे पार्टी में नियॉन रंग के आउटफिट में पहुंची थीं.

malaika arora

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


ये सितारें भी हुए पार्टी में शामिल…

मलाइका अरोरा और जान्हवी कपूर के अलावा करण के जन्मदिन के जश्न में सलमान खान, रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुराना, कटरीना कैफ, विकी कौशल, शाहरुख़ खान, गौरी खान, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, नव्या नवेली नंदा, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान शामिल हुए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं पार्टी की रौनक को बढ़ाने का काम ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, काजोल, श्वेता बच्चन नंदा, आयुष शर्मा, अर्पिता खान शर्मा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, अमृता अरोड़ा, वरुण धवन, कृति सेनन, रीमा जैन, नताशा नंदा, आर्यन खान, नेहा धूपिया, प्रिटी जिंटा, आमिर खान, रवीना टंडन, किरण राव, टाइगर श्रॉफ, शनाया कपूर, मानुषी छिल्लर, ट्विंकल खन्ना और रश्मिका मंदाना आदि ने भी किया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button