बॉलीवुड

ये गोलू-मोलू बच्ची है बॉलीवुड की बड़ी अदाकारा, बहन-मां और पिता भी रहे पॉपुलर सितारें, जानें कौन?

फैंस और उनके पसंदीदा सितारों के बीच एक बेहद खूबसूरत रिश्ता होता है। फैंस अपने चहेते सितारों की जिंदगी से छोटी से छोटी बात जानने की कोशिश करते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर वो हमेशा अपने सितारों के अकाउंट पर नजरें टिकाए बैठे रहते हैं। वही सितारे भी अपने फैंस के लिए दिलचस्प पोस्ट साझा करते रहते हैं। इसके अलावा अक्सर इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि ज्यादातर यूजर्स इसमें नाकाम रहे। तो चलिए जानते हैं तस्वीर में नजर आ रही छोटी सी बच्ची कौन है?

kareena kapoo

रेड एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए यह छोटी सी बच्ची बेहद ही क्यूट लग रही है। गोलू मोलू सी तिरछी नजर से देखती हुई यह बच्ची वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी अदाकारा है जो अपने करियर में सलमान से लेकर शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और बॉबी देओल जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ काम कर चुकी है। दिलचस्प बात यह है कि यह छोटी सी बच्ची कपूर खानदान से ताल्लुक रखती है। यदि आप अभी भी नहीं पहचान पाई है तो चलिए हम आपको आगे बताते हैं कि यह बच्ची कौन है?

दरअसल, ये छोटी सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो यानी कि करीना कपूर खान है। जी हां… करिश्मा कपूर की छोटी बहन करीना जिन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। गौरतलब है कि ना सिर्फ करीना बल्कि उनके माता पिता रणधीर कपूर और बबीता कपूर भी इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे रह चुके हैं। वहीं करिश्मा कपूर भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है।

बता दे करीना कपूर ने मशहूर एक्टर सैफ अली खान से शादी रचाई है और यह दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। करीना ने साल 2016 में बेटे तैमूर को जन्म दिया था। इसके बाद साल 2020 में वह बेटे जहांगीर खान की मां बनी। बता दे करीना अक्सर लाइमलाइट में रहती है। करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। वहीं उनके दोनों बेटे भी छोटी उम्र में पॉपुलर हो चुके हैं।

kareena and saif

बात की जाए करीना के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थी जिसमें उनके साथ मशहूर ऐक्टर आमिर खान मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button