क्रिकेटबॉलीवुड

देखते-देखते ही इतनी बड़ी हो गई MS धोनी की बेटी जीवा, देखें बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें

बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट की दुनिया से जुड़े सेलेब्स अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार के कारण भी सुर्खियों में रहते हैं। जहां यह अपने प्रोफेशन की वजह लाइमलाइट में आ जाते हैं तो इनके बच्चे की भी काफी पॉपुलर रहते हैं। शाहरुख खान से लेकर आमिर खान जैसे हर बड़े अभिनेता के बच्चे काफी पॉपुलर है तो वहीं क्रिकेट की दुनिया से जुड़े विराट कोहली से लेकर सचिन तेंदुलकर के बच्चे भी पॉपुलर स्टारकिड्स है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा भी आए दिन चर्चा में रहती है।

बता दे जीवा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है और उनकी क्यूटनेस पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में जीवा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिन्हें देखने के बाद यूजर्स हैरानी जता रहे हैं कि जीवा बहुत जल्दी बड़ी हो रही है। तो आइए देखते हैं जीवा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

ms dhoni

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी ने 4 जुलाई साल 2010 को देहरादून में शादी रचाई थी। इस कपल की शादी में परिवार से जुड़े सदस्य के साथ-साथ क्रिकेट की दुनिया से जुड़े कई क्रिकेटर भी शामिल हुए थे।

ms dhoni

इसके बाद साल 2015 में इनके घर बेटी जीवा का जन्म हुआ जो बेहद ही पॉपुलर है। बता दे बचपन से ही जीवा लाइमलाइट में रही है और उनकी क्यूट से तस्वीरें वायरल होती रहती है।

पिछले दिनों ही महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी जो वेकेशन की थी। इस दौरान जीवा मोनोकनी पहने हुए नजर आ रही थी। वह अपने माता पिता के साथ दुबई की ट्रिप पर पहुंची थी जहां पर उन्होंने जमकर एंजॉय किया था और अलग-अलग पोज देकर तस्वीरें क्लिक करवाई थी।

ms dhoni

बता दें, धोनी की बेटी जीवा के नाम का अर्थ काफी अच्छा है। दरअसल जीवा का मतलब होता है दीप्तिमान, वैभव, चमक। वही जीवंती स्त्री को भी जीवा कहते हैं। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि जीवा का नाम काफी यूनिक है।

ms dhoni

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जीवा अपने पिता के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है। जीवा कभी अपनी मां के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दी तो कभी एम एस धोनी के साथ उनका खूबसूरत अंदाज दिखाई दिया।

ms dhoni

खास बात यह है कि जीवा का खुद का भी अकाउंट है जिस पर लगातार तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। जीवा धोनी के इस इंस्टाग्राम पेज पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। बता दें जीवा कई वीडियो में नटखट अंदाज में नजर आती है। इसके अलावा वह भारतीय टीम के क्रिकेटर विराट कोहली से लेकर जडेजा तक के साथ खेलती हुई दिखाई देती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button