बॉलीवुड

करिश्मा ने मनाया बेटी का 18वां जन्मदिन, करीना ने भी किया विश, देखें समायरा के ख़ास दिन की फोटोज

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा करिश्मा कपूर ने अपने पिता रणधीर कपूर और मां बबीता की राह पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में ही काम करना उचित समझा था. घर में शुरू से ही फ़िल्मी माहौल मिलने के चलते करिश्मा ने महज 17 साल की छोटी सी उम्र में ही अपने कदम हिंदी सिनेमा में रख दिए थे.

17 साल की उम्र में करिश्मा ने बतौर मुख्य अभिनेत्री बॉलीवुड में शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘प्रेम कैदी’. यह फिल्म साल 1991 में आई थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा था. उन्होंने कई शानदार फ़िल्में दी और बॉलीवुड की बड़ी अदाकारा बनी.

90 के दशक में करिश्मा का एकतरफा जलवा भी देखने को मिला था. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया था. उनके निजी जीवन की बात करें तो अजय देवगन संग उनका अफेयर रहा. फिर अभिषेक बच्चन संग उनकी सगाई हुई. लेकिन सगाई टूट गई.

karishma kapoor

अजय और अभिषेक के बाद करिश्मा के जीवन में आए बिजनेसमैन संजय कपूर. संजय से करिश्मा ने साल 2003 में शादी कर ली थी. हालांकि संजय और करिश्मा का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. शादी के 13 सालों के बाद दोनों अलग हो गए थे. दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया था.

karisma kapoor and sanjay kapoor

संजय और करिश्मा शादी के बाद दो बच्चों के माता-पिता बने थे. कपल की बेटी का नाम समायरा कपूर है और बेटे का नाम किआन राज कपूर है. तलाक के बाद दोनों बच्चों की कस्टडी करिश्मा को मिली थी. करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई में रहती हैं.

बता दें कि करिश्मा और संजय की बेटी समायरा 18 साल की हो गई है. समायरा का जन्म 11 मार्च 2005 को हुआ था. समायरा के इस ख़ास दिन को करिश्मा ने ख़ास अंदाज में सेलिब्रेट किया. बेटी के जन्मदिन के मौके पर करिश्मा ने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें पोस्ट करते हुए समायरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें पोस्ट करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरी बिटिया को 18वां जन्मदिन मुबारक हो”. करिश्मा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. पहली तस्वीर में समायरा अपने जन्मदिन के केक के सामने पोज दे रही है. दूसरी तस्वीर में समायरा मां करिश्मा संग देखने को मिल रही है.

वहीं तीसरी तस्वीर में समायरा के जन्मदिन का कटा हुआ केक नजर आ रहा है. समायरा को फैंस सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही सेलेब्स ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

अभिनेत्री अमृता अरोरा ने कमेंट किया कि, ”समा बेबी 18वां जन्मदिन मुबारक हो. हमारी प्यारी”. मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने कमेंट किया कि, ”जन्मदिन मुबारक हो समायरा”. अभिनेता चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने लिखा कि, ”जन्मदिन मुबारक हो सैम !!!! ढेर सारा प्यार”.

करीना ने ऐसे किया विश

वहीं करिश्मा की छोटी बहन और अभिनेत्री करीना कपूर खान ने समायरा को विश करते हुए लिखा कि, ”लोलो की बेटी 18 साल की हो चुकी है…डार्लिंग सैम उड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दुनिया को जीत जाओ मेरी बेटी क्योंकि मैं हमेशा तुम्हारे को प्रोटेक्ट करने के लिए खड़ी हूं, मैं तुमसे बेहद प्यार करती हूं. 18 वा जन्मदिन मुबारक हो समायरा”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button